मनीष सिसोदिया को करेंगे गिरफ्तार, मुझे भी गिरफ्तार कर सकते हैं : केजरीवाल

in #wortheum2 years ago

दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई पूछताछ कर रही है. अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को इस मामले में बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करेंगे, शायद वे मुझे भी गिरफ्तार करेंगे।

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गुजरात के दौरे पर हैं। इस बीच उन्होंने गुजरात की जनता से कई चुनावी वादे किए तो वहीं उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा.

शराब घोटाले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ को लेकर केजरीवाल ने कहा कि उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है और मुझे भी गिरफ्तार किया जा सकता है.

उधर, आबकारी नीति में कथित 'भ्रष्टाचार' को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी के निशाने पर आ चुके दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि उन्हें भाजपा की ओर से संदेश मिला है कि ''आप'' छोड़ो और पार्टी में शामिल हो जाओ. बीजेपी जाओ, हम सीबीआई ईडी के सभी मामले बंद कर देंगे।'

'भाजपा को मेरा जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, मैं राजपूत हूं। मैं अपना सिर काट दूंगा लेकिन भ्रष्ट षड्यंत्रकारियों के आगे नहीं झुकूंगा। मेरे खिलाफ सारे मुकदमे झूठे हैं, जो करना है करो।' यह दावा उन्होंने ट्वीट कर किया है।

इससे पहले मनीष सिसोदिया ने कहा था कि लोग आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकल्प के रूप में देखते हैं। केजरीवाल का देश का अगला प्रधानमंत्री बनना किसी व्यक्ति विशेष की इच्छा नहीं है बल्कि पूरा देश यही चाहता है।

सिसोदिया ने दावा किया कि सीबीआई ने उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया है, लेकिन लोग 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 'लुकआउट सर्कुलर' देंगे। उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि सीबीआई को उनके आवास पर छापेमारी के दौरान 'कुछ नहीं' मिला और सरकार अब उनके खिलाफ 'लुकआउट सर्कुलर' जारी कर नाटक कर रही है, जबकि वह दिल्ली में 'खुले घूम रहे हैं'।

सिसोदिया ने न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'एक मुखो केजरीवाल को' राष्ट्रीय स्तर का डायलॉग बन गया है. उन्होंने कहा, ''भाजपा, सीबीआई, उपराज्यपाल और दिल्ली के मुख्य सचिव, इन सभी का एक ही मकसद केजरीवाल को रोकना है, नहीं तो 2024 का लोकसभा चुनाव उनके (भाजपा के) हाथ से निकल जाएगा.'' सिसोदिया ने कहा कि वे हैं. जांच के खिलाफ नहीं, लेकिन उन्होंने मांग की कि सीबीआई को गुजरात में हर साल 10,000 करोड़ रुपये की उत्पाद चोरी की भी जांच करनी चाहिए।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻