मुकेश अंबानी को धमकी: मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया

in #wortheum2 years ago

मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को एक अनजान नंबर से कॉल आया। फोन करने वाला खुद को नंबर वन आतंकी बता रहा था। वह रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी को फोन पर देखने की धमकी दे रहा था। इसके साथ ही वह फोन पर एनआईए, एटीएस, मुंबई पुलिस को गालियां देता रहा।

सूत्रों ने News18 को बताया कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के आवास पर व्यक्तिगत सुरक्षा की बढ़ती उपस्थिति के अलावा, एंटीलिया के आसपास पुलिस की मौजूदगी बढ़ा दी गई है।

मुंबई पुलिस का आधिकारिक बयान

आज सुबह करीब 1030 बजे डीबी मार्ग पीएस अंतर्गत रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के पब्लिक नंबर पर धमकी भरे कॉल आए। किसी अनजान नंबर से। फोन करने वाले ने श के नाम पर धमकी दी। मुकेश अंबानी इस मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है। डीबी मार्ग पर पी.एस. संबंधित अनुभागों के तहत। संदिग्ध को दहिसर इलाके से हिरासत में लिया गया है। इस मामले की आगे जांच की जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फोन करने वाला मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी दे रहा था. सुबह करीब साढ़े दस बजे फोन आया। अस्पताल प्रशासन ने इस संबंध में डीबी मार्ग थाने में औपचारिक रिपोर्ट दर्ज करायी है. हमारे सहयोगी न्यूज चैनल सीएनएन न्यूज 18 ने बताया कि अस्पताल में कुल आठ कॉल किए गए। डीबी मार्ग थाने की पुलिस ने इन कॉलों की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि फोन करने वाला मानसिक रूप से बीमार है। इस बीच 'एंटीलिया' के बाहर पुलिस सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। व्यक्तिगत सुरक्षा कर्मियों की संख्या भी बढ़ा दी गई है।

इससे पहले भी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन की सुरक्षा में सेंध लग चुकी है। पिछले साल फरवरी में मुकेश अंबानी और उनके परिवार 'एंटीलिया' के घर के बाहर विस्फोटकों से भरी एक एसयूवी बरामद हुई थी। एनआईए मामले की जांच कर रही है।

Sort:  

Mene apki 7 din ki khabar like kardi hai aap bhi meri khabar ko like kariye

kardi he