केजरीवाल का आरोप, बीजेपी ने मनीष सिसोदियो को दिया था सीएम पद का ऑफर

in #punjab2 years ago

नई दिल्ली आप विधायकों की बैठक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर संपन्न हो गई है। इस बैठक में पार्टी के कुल 54 विधायक पहुंचे. जबकि 7 विधायक दिल्ली से बाहर हैं और सत्येंद्र जैन जेल में हैं। बैठक के बाद आप के सभी विधायक राजघाट पहुंचे. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी अपने विधायकों के साथ मौजूद रहे। केजरीवाल के आवास पर चल रही बैठक में आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि सीबीआई को सिसोदिया के आवास पर कुछ नहीं मिला।

केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने दिल्ली सरकार को गिराने के लिए 800 करोड़ रुपये रखे हैं। प्रति विधायक 20 करोड़, 40 विधायक तोड़ना चाहते हैं। देश जानना चाहता है। ये 800 करोड़ किसके हैं, कहाँ रखे हैं? हमारा कोई विधायक नहीं टूट रहा है। सरकार स्थिर है। दिल्ली में चल रहे सभी अच्छे काम जारी रहेंगे।

केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया जैसे किसी को अपने साथ रखने के लिए मैंने अपने पिछले जन्म में अच्छे कर्म किए होंगे। उन्होंने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। अब वे (भाजपा) हमारे विधायकों को भाजपा में शामिल होने के लिए पैसे की पेशकश कर रहे हैं। मुझे खबर मिली है कि भाजपा आप को छोड़कर भाजपा में शामिल होने के लिए 20-20 करोड़ रुपये की पेशकश कर रही है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि किसी भी विधायक ने उनके प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया। मैं दिल्ली की जनता से कहना चाहता हूं कि आपने एक ईमानदार पार्टी को वोट दिया है, हम मरेंगे लेकिन देश की जनता को कभी धोखा नहीं देंगे।

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है। हमारे पास 62 में से 53 विधायक हैं। स्पीकर देश से बाहर हैं और मनीष सिसोदिया हिमाचल प्रदेश में हैं। मुख्यमंत्री ने बाकी विधायकों से बात की और सभी विधायकों ने कहा है कि वे अंतिम सांस तक अरविंद केजरीवाल के साथ हैं.images (4).jpg