पुजारी को मिला धमकी भरा पत्र, कन्हैया जैसा होगा हस्र

in #bharatpur2 years ago

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में मथुरागेट थाना क्षेत्र में एक पुजारी को धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में पुजारी का सिर धड़ से अलग करने की धमकी दी गई है। महारानी श्री जया कॉलेज परिसर के अंदर स्थित हनुमानजी मंदिर के पुजारी को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।
पुलिस ने पत्र को अपने कब्जे में लेकर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये संदिग्ध लोगों की तलाश शुरू की है। पता चला है कि आज सुबह मंदिर का पुजारी जैसे ही मंदिर पर पहुंचा तो उसे वहां दीवार पर यह भरा पत्र चिपका मिला जिसे पढ़कर पुजारी के होश फाख्ता हो गए।
इस धमकी भरे पत्र में लिखा है -‘मंदिर नहीं छोड़ने पर 10 दिन में उदयपुर के कन्हैया लाल की तरह सिर काट दिया जाएगा। पत्र में प्रेषक के रूप में लिखा है 'कामा पहाड़'। धमकी भरे इस पत्र की सूचना के बाद पुलिस एवं कालेज प्रशासन मोके पर पहुंचा। पुलिस ने पत्र को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है। धमकी भरे पत्र में लिखा है- 'पंडित या तो तू मंदिर छोड़ दे नहीं तो तेरा सिर काट देंगे, तेरे घर वालों को तेरा सिर नहीं मिलेगा, तू समझता है कि तेरे हिमायती हैं, वे कुछ नहीं कर पाएंगे, तेरा मरना निश्चित है, तेरे बाप, तेरी पत्नी जब धड़ के पास बैठकर रोएंगे। पत्र में आगे लिखा, 'रात में नहीं मारेंगे ना सुबह मारेंगे, तुझे दिन में मंदिर में या रास्ते में मारेंगे।अगर जीना चाहता है तो मंदिर छोड़ दे। तेरे लिए 10 दिन का टाइम है नहीं तो तेरी मृत्यु निश्चित है। जैसे उदयपुर में कन्हैया लाल का हुआ है वैसा ही तेरे साथ होगा। हम तेरा नाम नहीं जानते हैं लेकिन तेरा चेहरा देख लिया है.... प्रेषक कामा पहाड़ी।'

Sort:  

सर, आपकी 7 दिनों की सभी खबरें लाइक कर दी गई हैं... पावर कम होने के कारण परेशानी आ रही है... सहयोग बनाए रखें...