आलिया और रणबीर ने बेबी गर्ल को दिया बड़ा ही क्‍यूट नाम,

in #yavtmal2 years ago

जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी का जन्‍म हुआ है, तभी से उनके फैंस को बेबी गर्ल के नामकरण का इंतजार था। अब फाइनली इस स्‍टार कपल ने अपनी बेटी का नाम शेयर किया है। आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर के बताया है कि उन्‍होंने अपनी बेटी का क्‍या नाम चुना है और उसका क्‍या मतलब है।

अगर आप भी अपनी बेटी के नाम ढूंढ रहे हैं, तो आलिया द्वारा रखे गए नाम से आपको भी इंस्पिरेशन मिल सकती है। यहां हम आपको आलिया और रणबीर की बेटी के नाम के साथ-साथ उससे मिलते-जुलते कुछ और नाम भी बताएंगे जो आप अपनी बेबी गर्ल के लिए चुन सकते हैं।आलिया ने अपनी पोस्‍ट में ये भी लिखा है कि बेटी के लिए इस नाम को उसकी दादी ने चुना है। इसके साथ ही आलिया ने बताया कि राहा का शुद्धतम रूप में अर्थ है दिव्य पथ। एक्‍ट्रेस ने और भी कई तरह और भाषाओं में राहा नाम का मतलब बताया।स्वाहिली में राहा नाम का मतलब आनंद होता है, संस्कृत में राहा एक कबीला है, बांग्ला में - आराम, राहत, अरबी में शांति, इसका अर्थ खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है। इसके आगे आलिया ने लिखा 'और उसके नाम के अनुरूप, जब हमने पहली बार उसे अपनी गोद में लिया था, तो हमने यह सब महसूस किया।

आगे जानिए बेबी गर्ल के कुछ ऐसे नामों के बारे में जिनका मतलब आनंद होता है।alia-bhatt-and-ranbir-kapoor-choose-this-name-for-their-daughter-its-meaning-is-joy-95755666.jpg