कोतवाली में शौचालय के बाहर इंतजार करते रहे पुलिसकर्मी, जंगले की जाली तोड़कर भाग गया बाइक चोर

in #wortheum2 years ago

कासगंज में पुलिसकर्मियों की लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है। बाइक चोर ने पुलिसकर्मियों को ऐसा चकमा दिया कि उनके होश उड़ गए। शौचालय गए चोर का इंतजार पुलिसकर्मी बाहर खड़े होकर करते रहे, लेकिन चोर जंगले की जाली तोड़कर भाग गया।

कासगंज सदर कोतवाली पुलिस की हिरासत से एक बाइक चोर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बाइक चोर युवक ने पेशाब जाने का बहाना बनाया। उसे कोतवाली के शौचालय में ले जाया गया। जहां से वह जंगले की जाली तोड़कर फरार हो गया। पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो खलबली मच गई। पुलिस ईद की नमाज की सुरक्षा व्यवस्था में व्यस्त थी। जिसका बाइक चोर ने लाभ उठाया। एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने मामले की जांच सीओ सदर दीप कुमार पंत को सौंपी है।

सिढ़पुरा से पकड़ा था आरोपी
बाइक चोरी के मामले में पूछताछ के लिए युवक सोनू को सिढ़पुरा से लाया गया था। वह कोतवाली में ही पुलिस की हिरासत में था। पुलिस को सूचना मिली कि युवक बाइक चोर गिरोह का सदस्य है। पुलिस उसके बाइक चोरी के मामलों की जानकारी के लिए हिरासत में लिया था, लेकिन ईद पर्व की व्यस्तता के कारण पुलिस पूरी तरह पूछताछ नहीं कर पाई। सुबह करीब साढ़े नौ बजे युवक ने पेशाब जाने का बहाना किया तो सदर कोतवाली के पहरे पर तैनात पुलिसकर्मी उसे शौचालय ले गया।