तिमारपुर बीजेपी मंडल अध्यक्ष ने कहा, होगी अनुशासन हीनता पर कार्यवाई।

in #wortheum2 years ago

अनुशासन हीनता पर कार्यवाई?

FB_IMG_1657458202128.jpg

अभी हाल ही में उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के जिला मंत्री Vipin Tyagi ने बीजेपी छोडकर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

FB_IMG_1658146535967.jpg

विपिन त्यागी के द्वारा पार्टी छोड़ने के पीछे तिमारपुर बीजेपी मंडल में मचे अंतर्कलह को माना जा रहा है और जब से यह राजनीतिक घटना तिमारपुर में घटी है तब से कयास लगाए जा रहे हैं कि कुछ और बीजेपी मंडल के पदाधिकारी पार्टी छोड सकते हैं और ऐसे में ही ख़बर मिल रही है कि तिमारपुर मंडल के Pushpendr Kumar Rai ने भी मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया जिसकी जानकारी सोशल मीडिया पर उन्होंने साझा की है।

IMG_20220719_091715.jpg

तिमारपुर बीजेपी मंडल में घमासान की चर्चा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है ऐसे में मंडल अध्यक्ष Sudhir Tyagi त्यागी ने संगठन में चल रहे अंतर्विरोध के बाद साफ कर दिया है कि पार्टी में रहकर कोई भी पार्टी के खिलाफ काम करेगा या संगठन की गोपनीय रणनीति को सार्वजनिक करेगा उसपर अनुशासन हीनता के तहत कार्यवाई की जायेगी।
मंडल अध्यक्ष ने कहा कि यदि किसी भी कार्यकर्ता को संगठन की नीतियों से शिकायत है तो वह पार्टी मंच पर रखें लेकिन सार्वजनिक रूप से संगठन का विरोध करने वाले पदाधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

FB_IMG_1658146543149.jpg

तिमारपुर वॉर्ड 12N में फ़िलहाल राजनीतिक माहौल काफी गरम है ऐसे में आगामी चुनावों के लिए सभी राजनीतिक दल एक दूसरे के खिलाफ रणनीति तैयार कर रहे हैं लेकिन तिमारपुर बीजेपी मंडल में मचे घमासान के कारण बीजेपी संकट से जूझ रही है।