गहलोत की तारीफ कर नरेंद्र मोदी ने बड़ा संकेत दिया, इसे इतना हल्का न लें:सचिन पायलट

in #wortheum2 years ago

नेशनल डेस्क: पीएम मोदी द्वारा सीएम गहलोत की तारिफ करने पर विपक्ष में सियासी हलचल पैदा हो गई है। दरअसल, कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि मानगढ़ धाम में नरेंद्र मोदी एक बड़ा संकेत देकर गए हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ कर नरेंद्र मोदी ने बड़ा संकेत दिया है। इससे पहले नरेंद्र मोदी गुलाम नबी आजाद की भी तारीफ कर चुके हैं, उसके बाद गुलाम नबी आजाद ने पार्टी छोड़ दी थी।

दरअसल, आज मीडिये के सामने आए पायलट ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कल जो तारीफ की, मैं समझता हूं, वह कल का बड़ा दिलचस्प डेवलपमेंट है। इसी तरह प्रधानमंत्री ने सदन के अंदर गुलाम नबी आजाद की तारीफ की थी, उसके बाद क्या घटनाक्रम हुआ, वह हम सबने देखा है। इसे इतना हल्के में नहीं लेना चाहिए। पायलट ने कहा कि आलाकमान पार्टी और संगठन से खिलाफत करने वालों पर एक्शन ले। उन्होंने कहा कि पार्टी में हर किसी के लिए अनुशासन समान होना चाहिए।

बता दें कि 25 सितंबर में जयपुर में विधायक दल की बैठक से पहले मंत्री शांति धारीवाल के घर विधायकों की एक समानांतर बैठक बुलाई गई थी जिसके बाद गहलोत गुट के विधायक सीएलपी मीटिंग में नहीं पहुंचे थे और इसके बाद दिल्ली से आए पर्यवेक्षक वापस लौट गए थे। वहीं पर्यवेक्षक के तौर पर जयपुर आए अजय माकन ने अगले दिन पूरे घटनाक्रम की एक रिपोर्ट सोनिया गांधी को सौंपी थी जिसके बाद तीनों नेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी किए गए थे। . यह नोटिस, पर्यवेक्षक बनकर आये अजय माकन और मल्लिकार्जुन खरगे की रिपोर्ट के बाद जारी किये गये थे।