200 रुपये से कम कीमत वाला ये AC, मिलेगी शिमला जैसी ठंडक!

in #wortheum2 years ago

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीते दिन बारिश होने से तापमान में काफी गिरावट देखने को मिली है। पिछले कुछ दिनों भीषण गर्मी और तेज की वजह से लोगों का बहुत बुरा हाल हो रखा था। बारिश होने के बाद मौसम खुशनुमा हो गया। लेकिन अभी भी कुछ राज्य में गर्मी की वजह से लोगों का जीना बेहाल हो रखा है। तेज धूप और चिलचिलाती गर्मी का आलम यह है कि लोगों को घर से निकलने के लिए भी 10 बार सोचना पड़ रहा है। खासतौर से आग के सामने खाना बनाने में लोगों की हालात खराब हो रही है।

गांव की महिलाओं का सोचिये जो मिट्टी के चूल्हे पर खाना बनाती है। अगर आप भी अपनी पत्नी या मम्मी को खाना बनाते समय परेशान नहीं देखना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए एक बहुत बढ़िया सोल्यूशन लाए हैं। आप बेहद ही कम दाम में बढ़िया पोर्टेबल एयर कंडीशनर खरीद सकते हैं। यह एयर कंडीशनर बहुत ही कॉम्पैक्ट डिजाइन वाले हैं, जिसे आसानी से कैरी किया जा सकता है।

WorldCare® 110V-240V एयर कंडीशनर:
यह बहुत ही कॉम्पैक्ट और लाइटवेट डिजाइन वाला वायरलेस एयर कंडीशनर है। इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है। इसमें आपको एसी जैसी ठंडी हवा मिलती है। यह आपके कमरे को कुछ ही मिनटों में बिल्कुल ठंडा कर देता है। इसकी बॉडी प्लास्टिक से बनी है। अमेजन की वेबसाइट से आप इसे महज 4,179 रुपये में खरीद सकते हैं।