राजस्थान में घूसखोर सावधान ! मांगें कोई रिश्वत तो इस वाट्स एप नंबर पर करें शिकायत

in #wortheum2 years ago

राजस्थान में घूसखोर सावधान रहें, क्योंकि ऐसे सभी घूसखोर और उनके दलालों के रैकेट राजस्थान ACB के रडार पर रहने वाले हैं. इसके लिए डीजी एसीबी बीएल सोनी, एडीजी दिनेश एमएन पूरे राजस्थान में अभियान चला रहे हैं, जिससे आमजन को भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जागरूक किया जा सके.
Screenshot_20220918-170525_Messenger.jpg
जयपुर के एमआई रोड स्थित चैंबर भवन में डीजी एसीबी बीएल सोनी और अन्य एसीबी अधिकारियों ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा चलाए जा रहे जन जागरूकता अभियान के तहत चेंबर ऑफ कॉमर्स में जयपुर व्यापारिक वर्ग से भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान बनाने के लिए जन संवाद किया.

इस मौके पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने कहा कि समाज में रिश्वत की लेनदेन की स्वीकृति को चुनौती देकर ही हम राजस्थान को भ्रष्टाचार मुक्त बना सकते हैं. उन्होंने कहा कि हमने समाज सरकारी कार्यों को करवाने के एवज में लेनदेन को सहज रूप से स्वीकार कर लिया हैं जो की समाज को पतन की और अग्रसर करता है. अगर हमें आने वाली हमारी पीढ़ी को मजबूती प्रदान करनी हैं तो समाज को भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए स्वयं की ओर से प्रयास करने होंगे. युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए ऐसे प्रयास किए जाने निश्चित रूप से अनिवार्य है. इसी से युवा अपनी सम्पूर्ण ऊर्जा के साथ राष्ट्र के निर्माण में योगदान दे सकेंगे.