धोखे से उर्फी की अगली अतरंगी ड्रेस का हुआ खुलासा, प्लास्टिक की चम्मचों से बनेगा टॉप..

in #urfi2 years ago

Urfi Javed का अगला लुक धोखे से सामने आ गया है. ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने प्लास्टिक की चम्मचों को जोड़कर अपना नया आउटफिट तैयार किया है..
1342368-urfi-javed.jpg
टीवी एक्ट्रेस और बिग वॉस ओटीटी की कन्टेस्टन्ट रह चुकीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बेहद बोल्ड अंदाज और डेयरिंग आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं. हर कुछ दिनों पर उर्फी अपने अतरंगी ड्रेसेज से चर्चा का विषय बन जाती हैं. अपने ब्रालेट वाले एयरपोर्ट लुक के बाद से वैसे तो उर्फी ने अपने अगले लुक का खुलासा नहीं किया है लेकिन धोखे से इस ड्रेस का पता चल गया है और ऐसा लग रहा है कि इस बार उर्फी ने प्लास्टिक की चम्मचों से अपना टॉप तैयार किया है..
उर्फी जावेद ने अपने नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट तो नहीं किया है लेकिन उन्होंने किसी और चीज को लेकर एक इंस्टाग्राम स्टोरी अपलोड की है. इस स्टोरी में उर्फी ने अपने बोल्ड लुक को एक नीली डेनिम जैकिट से कवर करने की कोशिश की है. काफी हद तक उर्फी इसमें सफल हुई हैं लेकिन फिर भी, उनके हाथों के हिलने से उनका ब्रालेट और मिनी स्कर्ट नजर आ रहे हैं
उर्फी (Urfi) ने जो ब्रालेट पहना है और जो साथ में मिनी स्कर्ट जैसा कुछ पहना हुआ है, वो सफेद रंग का है और देखने से ही इतना तो पता चल रहा है कि इसे कपड़े से नहीं बनाया गया है, इसको बनाने में किसी चीज का इस्तेमाल हुआ है. नजदीक से देखा जाए तो कपड़ों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें प्लास्टिक की चम्मचों के ऊपर वाले हिस्से से बनाया गया है. हम चम्मच के उस हिस्से की बात कर रहे हैं जिसे खाने के लिए यूज किया जाता है.

बता दें कि इससे पहले उर्फी एक ब्रालेट में एयरपोर्ट पहुंच गई थीं और उन्हें उनके लुक पर काफी ट्रोल भी किया गया था. इतना ही नहीं, उससे पहले उर्फी ने अपनी आउटफिट को शीशों से तैयार किया. इस आउटफिट में उर्फी ने अपने ब्रेस्ट्स और अपने पूरे चेहरे पर शीशे चिपका लिए थे.

Sort:  

सर मेने आपकी सभी खबरे लाइक कर दी है जी आप भी लाइक कर सहयोग करे जी

Like my posts sir

सर मेने आपकी खबर लाइक कर दी जी

All your post Like 👍