देवर ने भाभी के फाड़े कपड़े,तो पति बोला चारों भाइयों की पत्नी बनकर रहना पड़ेगा,5 पर हुई FIR दर्ज

in #up2 years ago

1592803-untitled-19-copy.webpउत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में पति का एक हैरान कर देने वाला मामला उस वक्त सामने आया है। जब एक नवविवाहिता के साथ देवर द्वारा की जा रही अश्लीलता की शिकायत अपने पति से की गई। तो देवर की शिकायत पर उसका पति अपनी पत्नी से बोला की अब उसको चारों भाइयों की पत्नी बनकर ही रहना पड़ेगा। जिसके बाद थाना सासनी गेट थाने में पहुंचकर एक महिला ने अपने बेटी के पति सहित ससुराली जनों के खिलाफ लिखित में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। महिला द्वारा थाने में दर्ज कराए गए मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि उसकी बेटी की शादी के 2 दिन बाद की उसके देवर ने उसकी बेटी को बुरी नियत के साथ कमरे में दबोच लिया ओर जब विरोध किया तो देवर ने उसकी बेटी के जिस्म पर पहने हुए कपड़ों को फाड़ दिया।उसकी बेटी ने जब इस बात की शिकायत अपने पति से की तो उसके पति और परिवार के लोगों ने देवर भाभी का मजाक समझते हुए इस मामले को हंसी मजाक में टाल दिया। इसके बाद देवर की हरकतें और बढ़ गई। जिसके बाद उसका देवर उसकी बेटी के साथ अश्लील इशारे करते हुए गंदी हरकतें करने लगा। देवर की अश्लीलता की शिकायत जब उसकी बेटी के द्वारा अपने पति सहित ससुरालीजनों से की गई। तो पति सहित ससुरालीजन उसके साथ मारपीट करने लगे। पुलिस ने महिला की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के पला कबीर नगर निवासी पीड़ित महिला ने अपनी बेटी की शादी 16 फरवरी 2022 को यूपी के मुरादाबाद जिला निवासी युवक कुलबीर के साथ की थी। महिला ने अपनी बेटी की शादी में अपनी इच्छा अनुसार करीब 5 लाख रुपए खर्च किए ओर दान दहेज भी दिया था। महिला का आरोप है कि शादी में दिए गए दान दहेज से उसका पति को ससुराली जन खुश नहीं थे। जिसके चलते शादी के दूसरे दिन से ही उसकी बेटी अत्याचार करते हुए उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। आरोप है कि ससुराल पहुंचने के बाद उसका पति और ससुराल के लोग उसकी बेटी को मायके में फोन पर बातचीत भी नहीं करने देते थे। इस दौरान मौका पाकर एक दिन उसकी बेटी ने मायके पक्ष को फोन कर अपने साथ ससुराल में हो रहे अत्याचार की दास्तान सुनाई। बेटी के साथ ससुराल में हो रहे जुल्म की दास्तान सुनते ही पीड़ित माता पिता बेटी के ससुराल पहुंचे और अपनी बेटी को ससुराल से अपने साथ लेकर अपने घर ले आए।

दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी के पति को किस बात से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता था कि उसका छोटा भाई उसकी पत्नी के साथ अश्लीलता करता है। आरोप है कि देवर द्वारा उसकी बेटी के साथ लगातार की जा रही अश्लीलता का जब विरोध किया गया तो पति ने अपनी पत्नी से कहा कि उसको चारों भाइयों की पत्नी बनकर रहना पड़ेगा। पति द्वारा उसकी बेटी को चारों भाइयों की पत्नी बन कर रहने की बात कही गई। तो इसी बात से उसकी बेटी तनाव में रहने लगी थी।

बेटी ने फोन कर मायके पक्ष के लोगों को बताया कि देवर की अश्लील हरकत करने पर उसके पति ने चारों भाइयों की पत्नी बनकर रहने को कहा है। बेटी के द्वारा बताई गई बात को सुनते ही दोनों माता-पिता अपनी बेटी की ससुराल मुरादाबाद पहुंच गए। आरोप है कि बेटी के साथ किए जा रहे अत्याचार की शिकायत जब उसके ससुराली जनों से की तो बेटी के ससुराल वालों ने उनके साथ भी गाली गलौज करते हुए मारपीट कर डाली। जिसके बाद वह अपनी बेटी को ससुराल से लेकर अपने हर अलीगढ़ ले आए।

इस पूरे मामले पर थाना सासनी गेट थानाअध्यक्ष पंकज मिश्रा का कहना है कि महिला द्वारा मुकदमा दर्ज करने के लिए थाने पर दी गई तहरीर पर तत्काल पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थाने पर दर्ज किए गए मुकदमे में पति कुलवीर, देवर रवि व रितेश ओर ससुर रेशम पाल सहित चचिया ससुर मुन्नीपाल को नामजद किया गया है। पुलिस मामले की जांच करने के साथ ही कार्रवाई करने में जुटी हुई है।