तृणमूल विधायक जो जांच एजेंसी स्कैनर में भाजपा से अलग हुए!!

IMG_20220730_100030.jpg
कृष्णा कल्याणी, जो 2002 में स्थापित एक खाद्य निर्माण फर्म कल्याणी सॉल्वेक्स प्राइवेट लिमिटेड के मालिक हैं, उन्होंने भाजपा के टिकट पर 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ा, लेकिन विधानसभा से इस्तीफा दिए बिना तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए।

सूत्रों ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक की खाद्य और खाद्य तेल कंपनी को उनकी कंपनी और कोलकाता स्थित दो चैनलों के बीच संदिग्ध वित्तीय लेनदेन को लेकर प्रवर्तन निदेशालय से नोटिस मिला है।
निलंबित तृणमूल मंत्री पार्थ चटर्जी के अभिनेता-इंस्टाग्रामर सहयोगी से बरामद करोड़ों की नकदी पर धूल बमुश्किल सुलझा है, जब पार्टी के एक अन्य विधायक कृष्णा कल्याणी को केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा किसी भी समय तलब किए जाने की उम्मीद है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी में शामिल होने से पहले कल्याणी भाजपा के साथ थे। उन्हें तृणमूल की लोक लेखा समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।

कल्याणी, जो 2002 में स्थापित एक खाद्य निर्माण फर्म कल्याणी सॉल्वेक्स प्राइवेट लिमिटेड के मालिक हैं, ने भाजपा के टिकट पर 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ा, लेकिन विधानसभा से इस्तीफा दिए बिना तृणमूल में शामिल हो गए।

प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने कहा कि विधायक की कंपनी का कोलकाता के दो चैनलों के साथ वित्तीय लेनदेन जांच के दायरे में है।

गिरफ्तार मंत्री अर्पिता मुखर्जी के घर से करोड़ों रुपये बरामद होने के बाद तृणमूल ने खुद को गिरफ्तार मंत्री से दूर कर लिया है.

श्री चटर्जी, जो कभी सुश्री बनर्जी के करीबी थे, लेकिन अब उनके लिए शर्मिंदगी का कारण हैं, उन्हें कल मंत्री के रूप में बर्खास्त कर दिया गया था और तृणमूल में सभी पदों से हटा दिया गया था क्योंकि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के सबूत थे।

उन पर 2016 में सरकारी स्कूलों में शिक्षकों और कर्मचारियों की भर्ती के लिए रिश्वत लेने का आरोप है, जब वह शिक्षा मंत्री थे।

Sort:  

Good news visit my profile to sir

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.

Please follow me and like my post🙏🙏🙏🙏

Plz like my news sir please plz 🙏🙏

Thnkw sir for liking my post 🙏🙏

Plz like my news sir

Please like my news 🙏

Please support me 🙏