सोजत रोड थाना परिसर में पुलिस उप अधीक्षक डॉ हेमंत कुमार जाखड़ की अध्यक्षता में जनसभा गीता बैठक

in #sojat2 years ago

सोजत पाली

सोजत रोड पुलिस थाना परिसर में रविवार को पुलिस उप अधीक्षक डॉ हेमंत कुमार जाखड़ की अध्यक्षता व थाना अधिकारी उरजाराम के नेतृत्व में पुलिस जनसहभागीता बैठक का आयोजन हुआ।

पुलिस उप अधीक्षक डॉ हेमंत कुमार जाखड़ ने बैठक में आए सभी सीएलजी सदस्यों से कहा कि अफवाहों पर ध्यान नहीं दें और किसी भी तरह की कोई अफवाह किसी के संज्ञान में या किसी तरह की कोई गलत खबर वायरल होती है, किसी के संज्ञान में आती है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें और उस खबर को वायरल नहीं करें।
बैठक में आए सभी सदस्यों से पर्यावरण बचाने हेतु सभी सदस्यों को एक एक पेड़ लगाने का भी कहा। थाना अधिकारी उरजा राम ने ग्रामीणों से मकान किरायेदारों का पुलिस सत्यापन करवाने,यातायात नियमों की पालना करने व अन्य लोगों को जागरूक कर पुलिस का सहयोग करने की बात कही।
इस मौके पर सीएलजी सदस्यों ने महाराणा प्रताप चौराहे पर अव्यवस्थित फल व सब्जी ठेलों के अतिक्रमण को लेकर भी चर्चा होने पर उनका रोजगार खराब नही हो और वही पर व्यवस्थित खड़े हो इसे लेकर डॉ. जाखड़ ने सार्वजनिक निर्माण विभाग व पंचायत प्रशासन के सहयोग से चिन्हित कर व्यवस्थित खड़े करवाए जाएंगे।जिससे उनका रोजगार भी खराब नही हो और आमजन भी परेशान नही हो। इस मौके सीएलजी सदस्य संजय त्रिवेदी, अनिल शर्मा,पूर्व सरपंच कुन्दन सिंह पंवार,पूर्व उप सरपंच इशाक मोहम्मद, पूरन मारू,कुशाल चंद जैन सहित सदस्यगण व गणमान्य नागरिक मौजूद थे।
इन्होंने कहा:
बैठक में पुलिस वही डॉ हेमंत कुमार जाखड़ पुलिस उप अधीक्षक सोजत ने कहाकि क्षेत्र में सांप्रदायिक सद्भावना बनी रहे एवं आपसी प्रेम भाईचारा बना रहे इसके लिए आमजन का सहयोग जरूरी है एवं सोजत सर्कल पुलिस सतर्क है सर्किल के सभी बीट प्रभारी बीट कांस्टेबल माननीय पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के दिशा निर्देशन नेतृत्व में अलर्ट है अलर्ट रहेंगे।IMG-20220613-WA0011.jpg