राहुल गांधी के ईडी के समक्ष पेश होने के सवाल पर बोले शेखावत:

in #jodhpur2 years ago

राहुल गांधी के ईडी के समक्ष पेश होने के सवाल पर बोले शेखावत: जिसने पाप नहीं किया, उसे डरने की जरूरत नहींScreenshot_2022-06-13-20-06-42-99_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg
जोधपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ईडी के समक्ष पेश होने को लेकर दो टूक कहा कि जिस किसी ने पाप किया है, उसे छोड़ा नहीं जाना चाहिए और जिसने पाप नहीं किया है, उसे डरने की आवश्यकता नहीं है, उसे तो साहस के साथ में खड़े होकर ऐसी जांच का सामना करना चाहिए।
सोमवार को तापी बावड़ी के पुनरुद्धार कार्यों का अवलोकन करने के बाद मीडिया ने राहुल गांधी को लेकर केंद्रीय मंत्री से सवाल पूछे। कांग्रेस के शांतिपूर्ण मार्च को रोकने के आरोपों पर शेखावत ने कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी को अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए। जहां तक केंद्रीय एजेंसियों का विषय है तो सांच को आंच नहीं, ऐसा भारत में हमेशा कहा गया है। अगर किसी ने पाप नहीं किया है तो उसे घबराने की आवश्यकता नहीं है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिसने इस देश में पाप किया है, फाइनेंशियल गबन किया है। उसे बचना भी नहीं चाहिए। पूरा देश इसके लिए सरकार के साथ में खड़ा है। उन्होंने कहा कि अब तक इस तरह की जितनी भी घटनाएं हुई हैं, उन सब में से कितनी घटनाओं पर कितने केस हुए या न्यायालय ने किस तरह से संरक्षण दिया है, एकबार इसकी विवेचना मीडिया को करनी चाहिए और कांग्रेस पार्टी को उसे देखकर उसका आत्मावलोकन करना चाहिए।

Sort:  

राजनीति में किया होने लगा है।