स्नातक पास छात्रों को मिला स्मार्ट फोन

in #smartphone2 years ago

स्नातक पास छात्रों को मिला स्मार्ट फोन

स्नातक पास छात्रों को मिला स्मार्ट फोन
गंगा देवी कपिलदेव तिवारी पीजी कॉलेज में विद्यार्थियों को स्मार्ट फोन दिया गया।
स्मार्ट फोन शिक्षण कार्य का सशक्त माध्यम

मेंहदावल। विन्देश्वरी जानकी महाविद्यालय पेंडारी कला में रविवार को स्मार्ट फोन का वितरण किया गया। बीएड, स्नातक अंतिम वर्ष के छूटे विद्यार्थियों तथा अध्ययनरत बच्चों में स्मार्टफोन बांटा गया। एसडीएम योगेश्वर सिंह ने कहा कि सूचना क्रान्ति के इस युग में समय के साथ चलें। नयी तकनीकी अपनाकर विद्यार्थी अपने जीवन को सफल बना सकते है।

587 छात्रों-छात्राओं को मिला स्मार्ट फोन

कांटे। गंगा देवी कपिल देव महाविद्यालय भुजैनी में कुल 587 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किया गया। मुख्य कार्यक्रम में उदय राज तिवारी के साथ में एसडीएम ने अपने हाथों से स्मार्टफोन देकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मुख्य अतिथि एसडीम सदर अजय तिवारी ने बताया मुख्यमंत्री का सपना है कि यहां का युवा समग्र रूप में सक्षम हों।

स्मार्टफोन पाकर बच्चों के खिले चेहरे

राजघाट। श्रीमती चन्द्रावती देवी महिला महाविद्यालय फुलवरिया और मोहन धनसीरा महाविद्यालय जंगल बेलहर राजघाट पर स्मार्टफोन का वितरण हुआ। मुख्य अतिथि मेंहदावल तहसीलदार निशा श्रीवास्तव कार्यक्रम में पहुंची और मां स्वरसती के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलित एवं माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मोहन धनसीरा महाविद्यालय पर 944 और फुलवरिया में 166 स्मार्टफोन का वितरण हुआ। इस दौरान राकेश चौधरी, अनिल, अरविन्द, मनीष आदि रहे ।

संतकबीरनगर, । जिले के महाविद्यालयों में रविवार को शिक्षा सत्र 2022 के स्नातक पास बच्चों को स्मार्ट फोन दिया गया। स्नातक पास छात्रों को स्मार्टफोन प्रदान किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि एसडीएम सदर अजय कुमार त्रिपाठी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि छात्रों को आगे की पढ़ाई में स्मार्टफोन सहयोग प्रदान करेगा। छात्र इसका प्रयोग अधुनिक और नई तकनीकि की जानकारी के साथ ही पढ़ाई के लिए ही करें। एसडीएम अजय कुमार त्रिपाठी ने गंगा देवी कपिलदेव तिवारी पीजी कॉलेज भुजैनी, जीपीएस स्नातकोत्तर महाविद्यालय खलीलाबाद में पहुंचकर छात्रों को स्मार्टफोन प्रदान किया। तहसीलदार शेख आलमगीर ने पंडित अंबिका प्रताप नारायण स्नातकोत्तर महाविद्यालय डुमरी हरिहरपुर तथा नायब तहसीलदार खलीलाबाद विजय कुमार गुप्ता ने प्रभादेवी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में स्मार्टफोन वितरित किया। सदर विधायक अंकुर राज तिवारी ने संत कबीर विद्यापीठ महाविद्यालय मगहर में स्मार्ट फोन वितरित किया। स्मार्टफोन वितरण के अवसर पर सभी विद्यालयों में प्रबंधक, प्रधानाचार्य, छात्र-छात्राएं उनके अभिभावक तथा अन्य राजस्व कर्मी उपस्थित रहे। तहसील मेहदावल के प्रेमलता महाविद्यालय अछिया, विकासखंड मेहदावल, मोहन धनसीरा पीजी कॉलेज जंगल बेलहर मेहदावल में स्मार्टफोन वितरित किया गया। धनघटा अंतर्गत अम्बा के पी एस कॉलेज ऑफ एजुकेशन हरिहरपुर में स्मार्टफोन का वितरण किया गया।

दो डिग्री कालेज में 770 बच्चों में वितरित हुआ स्मार्ट फोन लोहरौली। सेमरियावां ब्लाक के मूड़ाडीहा स्थित एआरसी पीजी कॉलेज में रविवार को स्मार्ट फोन वितरण में दो डिग्री कालेज के 770 बच्चों को स्मार्ट फोन दिया गया।