गणेशगंज में होगा वीर शिरोमणि हिंदू सूरज श्री महाराणा प्रताप जी की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम

in #seoni2 years ago

IMG-20221126-WA0017.jpg
(पवन डेहरिया)
करणी सेना प्रदेशाध्यक्ष जीवन सिंह शेरपुर का आगमन 28 को,जनसभा और विशाल शौर्य यात्रा का होगा आयोजन

लखनादौन। भगवान शिव की नगरी सिवनी में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष ठाकुर जीवन सिंह शेरपुर का प्रथम नगर आगमन आगामी 28 नवंबर दिन सोमवार को होने जा रहा है जिसको लेकर राजपूत समाज व करणी सैनिकों में खासा उत्साह देखा जा रहा है और ब्लॉक स्तर पर कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा रही है।

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सिवनी जिला अध्यक्ष ठा.जासवेंद्र सिंह ने बताया की प्रदेशाध्यक्ष ठा. जीवन सिंह शेरपुर के पहली बार जिले में आगमन पर स्वागत हेतु भव्य तैयारिया की जा रही है इसी दौरान जगह जगह विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं जिसमे श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जीवन सिंह शेरपुर जबलपुर में आयोजित कार्यक्रम के पश्चात सिवनी जिले में 27 नवंबर की देर शाम धूमा पहुंचेंगे जहां अल्प समय के आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे इसके पश्चात लखनादौन पहुंचकर राय पेट्रोलियम के समीप राजा बाबू हॉटल में रात्रि विश्राम करेंगे।
IMG-20221126-WA0016.jpg
तो वही अगले दिन 28 नवंबर को सुबह 10 बजे से आयोजित शौर्य यात्रा में शामिल होंगे जो यात्रा राजा बाबू हॉटल से लखनादौन पेट्रोल पंप चौराहा होते हुए बस स्टैण्ड गुजरते हुए बायपास से गणेशगंज बस स्टैंड के महाराणा प्रताप तिराहा में आयोजित कार्यक्रम स्थल पहुंचेगी।
इसी क्रम में गणेशगंज के बस स्टैंड पर महाराणा प्रताप तिराहा में वीर शिरोमणि हिंदू सूरज श्री महाराणा प्रताप जी की प्रतिमा का अनावरण दोपहर में करीब 12 बजे होगा एवं जनसभा को प्रदेशाध्यक्ष संबोधित करेंगे।इसके पश्चात प्रदेशाध्यक्ष छपारा के कार्यक्रम में शामिल होते हुए सिवनी नगर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचकर उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करेंगे।कार्यक्रम समाप्ति उपरांत छिंदवाड़ा के लिए प्रस्थान करेंगे।
सिवनी जिला अध्यक्ष जासवेंद्र सिंह ने बताया कि सिवनी जिले की पावन धरा में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर जीवन सिंह शेरपुर के साथ महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर अर्जुन सिंह सहित अन्य जिलों के जिला अध्यक्ष तथा प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी एवं समाज के वरिष्ठ जनों की उपस्थिति भी रहेगी। इस पूरे कार्यक्रम को लेकर समाज के लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है और पति रूप से तैयारियां की जा रही है तो वहीं उन्होंने सर्व हिंदू समाज एवं समस्त राजपूत समाज सहित करणी सैनिकों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम में शामिल होकर सहयोग करने की अपील की है।