संत कबीर नगर डीएम पर उनके ससुर ने बेटी को छोड़ने का लगाया आरोप

Screenshot_2022-12-01-09-59-18-58_a71c66a550bc09ef2792e9ddf4b16f7a.jpgWortheum news santkabirnagar'- रिटायर्ड आईएएस एके सिन्हा ने एक महिला अफसर के लिए बेटी को छोड़ने का आरोप उन्नाव के पूर्व सीडीओ व संत कबीर नगर के डीएम प्रेमरंजन सिंह पर लगाया है. आरोप है कि उन्नाव में सीडीओ रहने के दौरान एक महिला अफसर के सम्पर्क में आने के बाद उनकी बेटी से तलाक लेना चाह रहे हैं।
एके सिन्हा प्रदेश के 1983 बैच के आईएएस अफसर रहे हैं. वे पूर्व अपर मुख्य सचिव से रिटायर हैं. बुधवार को एक रिसार्ट में उन्होंने पत्नी अंजू सिन्हा के साथ प्रेस वार्ता की. उन्होंने बताया कि 2015 में उन्होंने अपनी बेटी आस्था का विवाह प्रेमरंजन सिंह से किया था. इसके बाद वह एक साथ खुशहाली से अपना जीवन व्यतीत कर रहे है. उन्होंने बताया कि 22 अप्रैल 2018 से 28 अक्टूबर 2019 तक उन्नाव जिले में तैनाती के दौरान एक महिला अफसर से सम्पर्क में आने के बाद उनका आपसी सामजस्य बिगड़ने लगा. महिला अफसर ड्यूटी टाइम पर गोरखपुर और संतकबीनगर में भी प्रेमरंजन के साथ दिखने लगी है।
उन्होंने आरोप लगाया कि ट्विटर और सोशल मीडिया पर महिला अधिकारी को उनकी पत्नी भी बताया जाने लगा है. जब उन्हें और उनकी बेटी को इसकी जानकारी हुई तो काफी दुख हुआ. उनकी बेटी इस बात को मानने को तैयार ही नहीं हुई. वह आज भी एक साथ रहने को राजी है. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी तलाक कतई नहीं देगी. वहीं, वर्तमान में संत कबीर नगर में जिला अधिकारी के रूप में कार्यरत प्रेम रंजन सिंह ने बताया कि यह उनका पारिवारिक मामला है. तलाक का मामला न्यायालय में विचाराधीन है. इस मामले पर वह कुछ भी नहीं कहेंगे।