साधु का भेष धरे चोर ने बाइक लेकर हुआ फरार,चिल्लाते रह गए लोग।

Screenshot_2022-11-08-01-03-52-50_6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7.jpgWortheum news santkabirnagar:-खलीलाबाद कोतवाली के कांटे चौकी अंतर्गत साधु का वेश धारण किए एक उचक्का चकमा देकर मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया। चुरेब कस्बे में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में बाइक लेकर जाता कैद हो गई।
पीड़ित से तहरीर मिलने के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है।
पीड़ित वेदप्रकाश ने बताया की वह बस्ती जनपद अंतर्गत ग्राम परड़ी के रहने वाले हैं। कांटे चौकी अंतर्गत तेनुहारी दोयम में उनकी रिश्तेदारी है। सोमवार को सुबह वह अपने रिश्तेदार के घर बैठे थे। तभी यह साधु आया। साधु की हालत पर दया कर उनके रिश्तेदारों ने उसे अनाज और पैसे दिए। साथ ही ठंड को देखते हुए उसे पहनने के लिए स्वेटर भी दिया गया। तभी वह मोटरसाइकिल से चुरेब चौराहे पर आने के लिए निकले। साधु ने भी साथ चलने की बात कही। जिसके बाद उन्होंने साधु को मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। उनका कहना है कि चुरेब रेलवे क्रॉसिंग के पास वह लघुशंका के लिए चले गए। चाबी बाइक में ही लगी थी। इसी बीच वह उचक्का उनकी बाइक लेकर फरार हो गया। उन्होंने तत्काल 112 नंबर पर इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।
साथ में पी शराब फिर बाइक लेकर फरार
वेदप्रकाश ने बताया कि रास्ते में उस उचक्के ने उन्हें अपनी बातों में उलझाकर उनसे दोस्ती बना ली। शराब पीने की इच्छा जाहिर की। फिर दोनों ने एक देशी शराब के ठेके पर बैठकर का साथ में शराब पी। इस बीच उन्होंने दिल खोलकर उस उचक्के पर खर्च किया। बढ़िया चीखना के साथ उसे दो शीशी शराब पिलाया। जबकि खुद उन्होंने एक शीशी ही शराब पिया। इतनी ही देर में दोस्ती इतनी गहरी हो गई की दोनों कुछ देर साथ साथ घूमते रहे। चुरेब रेलवे क्रासिंग पर वेद प्रकाश उस उचक्के पर विश्वास कर मोटरसाइकिल में चाभी लगी छोड़कर लघु शंका करने गले। इसी बीच उनके सामने ही वह उचक्का उनकी बाइक लेकर फरार हो गया और वह चिल्लाते रह गए।