ट्रेलर में लगी आग, चालक और परिचालक ने कूदकर बचाई जान

नंदौर-बस्ती मार्ग के पड़रिया पुल के पास हुआ हादसा

संतकबीरनगर नंदौर-बस्ती मार्ग पर बेलहर थाना क्षेत्र के पड़रिया पुल के पास शनिवार रात करीब 12 बजे शॉर्ट सर्किट से ट्रेलर में आग लग गई। चालक ने वाहन रोक दिया। चालक और परिचालक ने ट्रेलर से कूदकर जान बचाई। उसमें मौरंग लदा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। अग्निशमन विभाग की गाड़ी बुलाई गई। अग्निशमन कर्मियों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
रात में 18 चक्का मोरंग लदा ट्रेलर बस्ती से नंदौर आ रहा था। बेलहर थाना क्षेत्र के पड़रिया पुल के पास ट्रेलर में अचानक आग लग गई। आग की लपटें देखकर चालक व परिचालक ट्रेलर से कूद गए। थोड़ी देर में आग ने उग्र रूप ले लिया। आसपास गांव के लोग एकत्र होकर आग पर काबू करने का प्रयास शुरू किया, लेकिन आग बढ़ती गई।

सड़क के दोनों तरफ वाहनों कतार लग गई। सूचना पर पहुंचे एसओ बेलहर अमित कुशवाहा, दुर्गजोत के चौकी प्रभारी अनिल प्रकाश पांडेय, सिपाही सत्यप्रकाश ने अग्निशमन विभाग की गाड़ी को बुलवाया। चालक बस्ती जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मौलानी बुजुर्ग निवासी इमरान ने बताया कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है।Screenshot_2023-01-09-07-08-35-624-edit_com.facebook.katana.jpg