स्टोरी...सपा सांसद का बयान...बच्चा चोरी के शक में हो रही घटनाओं के पीछे सरकार की नाकामी

in #sambhal2 years ago

SAMBHAL NEWS
Reporter// ramvresh
Wortheum news sambhalScreenshot_2022_0920_154724.jpg

एंकर=उत्तर प्रदेश के संभल जिले में समाज वादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क ने अब प्रदेश में बच्चा चोरी के शक में सामने आ रही मारपीट की घटनाओं को लेकर बी जे पी सरकार पर निशाना साधा है ।
सपा सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क ने बच्चा चोरी के शक में मारपीट की घटनाओं को मावलीचिंग बताते हुए कहा है , प्रदेश में बच्चा चोरी के शक में सामने आ रही मारपीट की घटनाएं सरकार की नाकामी है , सूबे और पूरे मुल्क में सरकार के इंतजाम सही नही है । क्योंकि सरकार को सिर्फ 2024 के चुनाव जीतने की फिक्र है।बीजेपी सरकार अपनी पार्टी की बुनियादो पर मुल्क में जो नफरत का नारा लगा कर नफरत फैला रही है , यही नफरत का नारा 2024 में बी जे पी को ले डूबेगा ...इंशा अल्लाह 2024 में बी जे पी की सत्ता में वापसी नहीं होगी।

वीओ...उत्तर प्रदेश की राजनीति में अपने विवादित बयानों के लिए पहचाने जाने वाले और अपने विवादित बयान जारी कर अक्सर बी जे पी सरकार पर निशाना साधने वाले समाज वादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने अब प्रदेश में बच्चा चोरी के शक में सामने आ रही मारपीट की घटनाओं के मामलो को लेकर अपने विवादित बयान के जरिए बी जे पी सरकार पर निशाना साधा है ।
समाज वादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क ने अपना विवादित बयान देकर सरकार पर निशाना साधते हुए प्रदेश में बच्चा चोरी के शक में सामने आ रही मारपीट की घटनाओं को
मावलीचिंग बताते हुए कहा है , प्रदेश में बच्चा चोरी के शक में सामने आ रहे मारपीट और नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले सरकार की नाकामी है , मुल्क में सरकार के इंतजाम ठीक नहीं है क्योंकि सरकार को मुल्क के निजाम और तरक्की की नही सिर्फ 2024 के चुनाव जीतने की फिक्र है ... लेकिन इंशा अल्लाह 2024 में बी जे पी सरकार की सत्ता में वापसी नहीं होगी ।

सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने बी जे पी सरकार पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा ,की बी जे पी द्वारा पार्टी की बुनियादो पर मुल्क में नफरत फ़ैलाने का जो नारा लगाया जा रहा है 2024 के चुनाव में नफरत का यही नारा वी जे पी को ले डूबेगा ।
मुल्क में सरकार की वदनीयत और बदइंतजामी के हमारे पास सुबूत है , कहा हमारे पैगंबर साहब की शान में गुस्ताखी के खिलाफ सरकार की जुबान नही खुलती , उनकी शान में गुस्ताखी करने वाले नवीन जिंदल और नुपुर शर्मा को आज तक गिरफ्तार नही किया गया ।

सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने दावा किया की सभी विपक्षी पार्टियां एक जुट होकर अपना 1 नुमाइंदा चुनकर 2024 का चुनाव लडेंगे और वी जे पी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखायेंगे ।

बाइट=शफीकुर्र रहमान बर्क सांसद, संभल