राष्ट्रपति पर जानलेवा हमला- कार को बम से उड़ाने की कोशिश

in #russia2 years ago

कार में सवार होकर जा रहे राष्ट्रपति के ऊपर जानलेवा हमला किया गया है। इस हमले के अंतर्गत राष्ट्रपति की कार के पास बम फेंका गया है।जिसमें राष्ट्रपति बाल-बाल बच गए हैं। यूक्रेन के साथ रूस की चल रही जंग के बीच रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के ऊपर जानलेवा हमला किया गया है। द मिरर की ओर से दी गई रिपोर्ट के मुताबिक रूस के राष्ट्रपति पुतिन की लिमोजिन कार के पास उस समय बम फेंका गया है जब वह कार में सवार होकर अपने गंतव्य की ओर जा रहे थे। कार के पास फेंके गए बम के हमले में रूसी राष्ट्रपति बाल-बाल बच गए हैं।

रूसी राष्ट्रपति के ऊपर हमला किए जाने की वारदात के बाद पुलिस और सुरक्षा कर्मी सक्रिय हो गए हैं और हमलावर का पता लगाकर उसे दबोचने के प्रयास कर रहे हैं। हालांकि रूसी सरकार की ओर से अभी इस बात की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की गई है। हमला कब और कहां पर हुआ है? अभी इसकी समुचित जानकारी हाथ नहीं लग पाई है।
मिल रही रिपोर्ट मेें बताया गया है कि राष्ट्रपति पुतिन की लिमोजिन कार को सुरक्षित तरीके से दूसरी जगह ले जाया गया है। इस घटना में पुतिन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया कि यह सब तब हुआ है जब पुतिन कहीं से लौट रहे थे और इसी दौरान सुरक्षा दस्ते की पहली कार को एक एंबुलेंस ने रोक दिया और फिर अगले ही पल पुतिन की कार में जोरदार आवाज सुनाई पड़ी और फिर उसमें धुआं निकलने लगा

IMG_20220915_152703.jpg