राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक नौ अक्तूबर को दिल्ली में

in #rjd2 years ago

राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक नौ अक्तूबर को दिल्ली में होगी. पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी और खुला अधिवेशन को लेकर पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक के बाद यह फैसला लिया. प्रदेश कार्यालय पहुंचे लालू यादव ने प्रमुख नेताओं के साथ चर्चा की और उसके बाद इसकी जानकारी अब्दुल बारी सिद्दिकी और श्याम रजक ने मीडिया से साझा की है.
लालू प्रसाद यादव ने तय किया है कि इस बार राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी दिल्ली में आयोजित होगी. इसके अलावा पार्टी का खुला अधिवेशन भी दिल्ली में ही बुलाया गया है. नौ अक्टूबर को जंतर मंतर पर पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी जबकि दस अक्टूबर को खुला अधिवेशन का आयोजन तालकटोरा में किया गया है.
बैठक के बाद अब्दुल बारी सिद्दीकी ने बताया कि दस अक्टूबर को खुला अधिवेशन में राज्य के सभी घटक दलों के लोग शामिल होंगे. इसकी तैयारी को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद राजद दफ्तर पहुंचे और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.
इस मौके पर राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने इस आयोजन से संबंधित जानकारी दी. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बिहार समेत देश के 24 राज्यों के प्रतिनिधि शामिल होंगे.
lalu.jpg

Sort:  

Please like

Please like my page