रन पर आउट होने के बाद ऋषभ पंत के कराई बॉडी मसाज, ट्विटर पर फैंस ने कर दी खिंचाई

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने आग में घी डालने का काम किया है. ऋषभ पंत अचानक ही फैंस के निशाने पर आ गए. दरअसल, ऋषभ पंत ने 10 रन पर आउट होने के बाद अपनी बॉडी मसाज करवाई, जिसे देख ट्विटर पर फैंस ने इस खिलाड़ी की खिंचाई कर दी.
10 रन पर आउट होने के बाद ऋषभ पंत के कराई बॉडी मसाज1452503-1.jpg
ऋषभ पंत की मसाज का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, भारतीय पारी के 25वें ओवर में कैमरे का फोकस जब ऋषभ पंत की तरफ गया, तो वह ड्रेसिंग रूम में मसाज लेते हुए दिखाई दिए. ऋषभ पंत का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं.
बेहद खराब शॉट खेलकर आउट हो गए ऋषभ पंत
न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भारतीय फैंस को ऋषभ पंत से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह सिर्फ 10 रन बनाकर चलते बने. ऋषभ पंत 21वें ओवर की तीसरी गेंद पर एक बेहद खराब शॉट खेलकर आउट हो गए. ऋषभ पंत ने डेरिल मिचेल की गेंद पर ग्लेन फिलिप्स को कैच थमा दिया. ऋषभ पंत की इस एक और बड़ी नाकामी के बाद फैंस उनको माफ करने के मूड में नजर नहीं आ रहे.
ऐसा माना जा रहा है कि ऋषभ पंत को पीठ में कुछ समस्या है, जिसकी वजह से वह ड्रेसिंग रूम में मसाज लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ऋषभ पंत को लेकर कोई अपडेट जारी नहीं किया है. ऋषभ पंत की बात करें तो वह न्यूजीलैंड के बाद बांग्लादेश दौरे पर भी टीम इंडिया के साथ जा रहे हैं.