टीचर के सामने सजा में खड़ा स्टूडेंट गाने लगा कुमार विश्वास की ये कविता, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ

in #punjab2 years ago

20220920_151521.jpgसोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. वीडियो में सजा में खड़ा एक लड़का हिंदी के एक मशहूर कवि कुमार विश्वास की फेमस कविता की कुछ लाइनें गाता नजर आ रहा है. इस बीच टीचर ने स्टूडेंट को जो रिएक्शन दिया, उसे देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे.
यूं तो आप सभी ने डॉक्टर कुमार विश्वास की फेमस कविता 'कोई दीवाना कहता है...कोई पागल समझता है' तो सुनी ही होगी, जो सोशल मीडिया पर काफी देखी और सुनी भी जाती है, लेकिन हाल ही में उनकी इस कविता का एक 'स्कूल वर्जन' इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी और खींच रहा है, जो वाकई काफी मजेदार है. वीडियो में एक स्टूडेंट क्लासरूम में ब्लैक बोर्ड के सामने अपने दोनों हाथ ऊपर कर के सजा में खड़ा दिखाई दे रहा है. इस हिंदी की क्लास में स्टूडेंट पूरी क्लास के सामने 'कोई दीवाना कहता है' का स्कूल वर्जन सुनाता नजर आ रहा है.
कविता वाले अंदाज में स्टूडेंट टीचर से कहता है, 'सर गलती हो गई मुझसे, आई एम सॉरी कहता हूं. होमवर्क रोज करता, पर घर कॉपी भूल आता हूं. कल न लाया अगर होमवर्क पैरेंट्स को बुला लेना. एक लास्ट चांस दे दो सर, कसम विद्या की खाता हूं.' इस पर टीचर ने भी कविता वाले अंदाज में स्टूडेंट को जवाब देते हुए कहा, 'कल भी यही बोला था, यही कल भी कहेगा तू. ये तेरा दिल समझता है या मेरा दिल समझता है.'