पार्टनर के साथ धोखाधड़ी का मामला, क्रैशर चालक पर मुकद्दमा दर्ज

in #punjab2 years ago

2.jpg

श्री कीरतपुर साहिब (): श्री कीरतपुर साहिब पुलिस ने क्रैशर चालक के खिलाफ अपने पार्टनर के साथ लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने के मामले में मुकद्दमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी कीरतपुर साहिब सब इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति दीपक पुरी पुत्र गोपाल पुरी निवासी गांव नूरपुर बेदी द्वारा 16 अक्तूबर 2021 एवं 22 अक्तूबर 2021 को सीनियर पुलिस कप्तान रूपनगर एवं उप कप्तान पुलिस को शिकायत दी गई थी।

उसने बताया कि उसने दिलबाग सिंह निवासी गांव बुर्ज थाना आनंदपुर साहिब जिसने 13 दिसंबर 2018 को मांगट स्टोन क्रैशर को 3 वर्षों के लिए किराए पर लिया था, के साथ 30 जून 2021 को क्रैशर में हिस्सेदारी डाली थी और दिलबाग सिंह को 1 लाख रुपए नकद एवं 3 लाख के 3 चैक कुल 10 लाख रुपए देकर क्रैशर में 40% हिस्सेदारी डाली थी। लेकिन पैसे लेने के बावजूद दिलबाग सिंह ने उसके साथ कोई सांझेधारी नहीं निभाई और क्रैशर के हिसाब-किताब को लेकर उनमें अनबन हो गई। जिस के संबंध में दीपक पुरी ने थाना कीरतपुर साहिब में शिकायत दी।

दीपक पुरी ने बताया कि इसके बाद आपसी फैसले के दौरान दिलबाग सिंह एवं उसके अन्य साथियों ने उस पर दबाव बनाकर 5 लाख 26 हजार के आपसी फैसले पर दस्तखत करवा लिए। इस आपसी फैसले में दिलबाग सिंह ने कबूल किया कि वह दीपक पुरी को पांच अलग-अलग चैक देकर यह सारे पैसे लौटा देगा। लेकिन आपसी फैसले के बावजूद दिलबाग सिंह ने दीपक पुरी को ना तो कोई चैक दिया और ना ही उसके पैसे वापस लौटाए। थाना प्रभारी ने बताया कि इसके बाद दीपक पूरी द्वारा इस संबंध में एस.एस.पी. रूपनगर को शिकायत दी गई जिसकी जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस द्वारा क्रैशर के ठेकेदार दिलबाग सिंह के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है।\