नूरां सिस्टर्स की ज्योति का पति के साथ मनमुटाव खत्म

in #punjab2 years ago

पंजाब की प्रसिद्ध सूफी गायक नूरां सिस्टर्स की ज्योति नूरां का अपने पति कुणाल पासी से मनमुटाव छह दिन में ही खत्म हो गया है। दोनों पति पत्नी शनिवार को मीडिया से मुखातिब हुए और कहा कि अब तक जो भी हुआ वह आपसी गलतफहमी से हुआ। ज्योति व कुणाल ने कहा कि ‘संगत दिआं दुआवां ने मिला दित्ता’ (लोगों की दुआ ने मिला दिया है)। पिछले दिनों एक ऐसी ही पोस्ट ज्योति नूरां ने भी डाली थी जिसमें उन्होंने संकेत दिए थे कि वह फिर से इकट्ठे हो रहे हैं। ज्योति नूरां द्वारा अदालत में दायर केस को वापस भी ले लिया जाएगा।
ज्योति नूरां ने पारिवारिक विवाद को लेकर कुछ दिन पहले कॉन्फ्रेंस की थी और कहा था कि उन्होंने अपने पति कुणाल से अलग होने का फैसला ले लिया है। उन्होंने कुणाल से तलाक लेने के लिए कोर्ट में केस भी फाइल कर दिया है। नम आंखों से ज्योति नूरां ने कहा था कि उसने अपने घर वालों के खिलाफ जाकर 2014 में साढ़े सोलह साल की उम्र में ही कुणाल पासी के साथ लव मैरिज की थी। शादी के एक साल तक तो सब ठीक चला, लेकिन बाद में कुणाल ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी थी। कुणाल नशे करता है और उसके करोड़ों रुपये गायब कर गया है। ज्योति नूरां ने तलाक का केस अदालत में दायर कर दिया था।
शनिवार को ज्योति नूरां और कुणाल पासी ने एक सुर में कहा कि कुछ लोगों ने उनमें गलतफहमी पैदा कर दी थी, जिस कारण मामला बढ़ गया था। दोनों को परमात्मा ने छह दिन बाद ही मिला दिया है। उनहोंने एक दूसरे पर जो आरोप लगाए, वह बहकावे में लगाए थे।