केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को बताया बिना पेंदे का लोटा

in #politics2 years ago

राजस्थान में सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को बिना पेंदे का लोटा बताया है। शेखवात ने कहा कि कभी गहोलत के पास, कभी पायलट की करीब। ऐसे व्यक्ति का भगवान ही मालिक है। केंद्रीय मंत्री शेखावत ने झुंझुनूं में मीडिया से बात करत हुए राजेंद्र गुढ़ा का कोई स्टैंड नहीं है। उनके परिवार के लोग भी उन पर विश्वास नहीं करते है। झुंझुनूं के एक दिवसीय दौरे पर आए केंद्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत ने कहा कि मंत्री राजेंद्र गुढ़ा कब बीएसपी के साथ होंगे, कब वे कांग्रेस के साथ होंगे कोई पता नहीं है। यह भी पता नहीं है कि कब गुढ़ा गहलोत के साथ होंगे या फिर कब सचिन पायलट के साथ होंगे। यह बात कोई नहीं जानता है। बिना पेंदे के लोटा है, किधर भी लुढ़क सकता है।

पाला बदलने में माहिर है राजेंद्र गुढ़ा

उल्लेखनीय है कि बसपा से कांग्रेस में शामिल होकर मंत्री बने राजेंद्र गुढ़ा गहलोत कैंप के माने जाते थे, लेकिन सियासी खींचतान के बीच तुरंत ही पाला बदल लिया। मंत्री गुढ़ा अब सचिन पायलट की तारीफ में जमकर कशीदें गढ़ रहे हैं। गुढ़ा ने हाल ही में कहा था कि सचिन पायलट का युवाओं में क्रेज है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बाद सचिन पायलट ही सबसे ज्यादा भीड़ खींच सकते हैं। गुढ़ा समेत 6 विधायक बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे। 2020 में पायलट की बगावत के समय गुढ़ा ने गहलोत कैंप का साथ दिया था। पायलट बसपा विधायकों को मंत्री बनाने के खिलाफ रहे हैं। पायलट कहते रहे हैं कि कांग्रेस कार्यकर्तओं का सम्मान मिलना चाहिए। लेकिन अब हालात बदल गए है। सचिन पायलट के पक्ष में खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं।

शेखावत बोले- किधर भी लुढ़क सकते हैं

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गुढ़ा के पाला बदलने पर उन पर जमकर निशाना साधा है। शेखावत ने कहा कि गुढ़ा के परिवार के लोग के भी उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेते। उनके गांव के लोगों की बात तो छोड़िए। उन्होंने कहा कि गुढ़ा की हालत तो अब यह हो गई है कि कब, कहां और किसके साथ होंगे, कोई नहीं बता सकता। वे बिना पेंदे के लोटे की तरह कभी भी, किधर भी लुढ़क सकते हैं।gajendra_singh_shekhawat_1641893636.webp

Sort:  

वर्थेम से जुड़े सभी दोस्तों की खबर को लाइक, कमेंट और फॉलो करें और आगे बढ़ें