राहुल की यात्रा से पहले थम गई राजस्थान की रार! गहलोत-पायलट आए एक साथ

in #politics2 years ago

Wortheum news::राजस्थान कांग्रेस में छिड़े गद्दार विवाद के बाद भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट पहली बार एक मंच पर नजर आए. वहीं बैठक के बाद लंबे अरसे बाद गहलोत और पायलट ने एक साथ मीडिया से बातचीत की. कांग्रेस संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल के नेतृत्व में कांग्रेस वॉर रूम में हुई बैठक के बाद गहलोत ने कहा कि राजस्थान में सब एकजुट हैं, हम दोनों ही नेता पार्टी की एसेट हैं और दोनों मिलकर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाएंगे.

वहीं, बगल में खड़े सचिन पायलट ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा का राजस्थान में पूरे उत्साह और ताकत के साथ स्वागत किया जाएगा. पायलट ने कहा कि यात्रा राज्य में 12 दिन बिताएगी जो सभी वर्गों के लोगों की भागीदारी के साथ एक ऐतिहासिक यात्रा होगी. इससे पहले बैठक में पहुंचने पर पायलट-गहलोत ने एक-दूसरे का अभिवादन भी किया और दोनों ने एकजुटता का संदेश दिया. बता दें कि बैठक से पहले भी सीएम अशोक गहलोत ने राहुल गांधी एसेट वाली लाइन को दोहराया और कहा कि जब राहुल गांधी ने कह दिया है कि दोनों नेता एसेट हैं तो एसेट हैं, इसमें कहने को कुछ रह नहीं जाता है.

राहुल गांधी की यात्रा होगी ऐतिहासिक : पायलट
पायलट ने बैठक के बाद कहा कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा एक सकारात्मक संदेश देकर जाएगी और झालावाड़ में राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया जाएगा. पायलट ने कहा कि राहुल की यात्रा से बीजेपी घबरा गई है और उनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं है. पायलट ने कहा कि मैं सभी कांग्रेस कार्यकर्ता से अपील करता हूं हम सभी यात्रा को कामयाब बनाएंगे.Rajasthan-News.jpeg