PM के दौरे की जिलाध्यक्ष ने वर्चुअल बैठक के जरिए की समीक्षा

in #pm2 years ago

IMG-20220930-WA0113.jpg

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुक्रवार को आबूरोड जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव के नेतृत्व में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता आबूरोड पहुंच कर प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे।

                       प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियां जोरो पर है । इस संदर्भ में पिछले दो दिनों से बैठको का दौर जारी है। प्रधानमंत्री के स्वागत में जालोर के प्रत्येक विधानसभा से हजारों की संख्या में पहुंचने हेतु प्रत्येक बूथ स्तर पर तैयारी शुरू की गई है । इस हेतु प्रतिदिन वर्चूल बैठक के माध्यम से भी बैठको का दौर शुरू है।

                                    जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पड़ोसी सिरोही जिले में आगमन पर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है । सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए आबूरोड पहुंचेंगे । कार्यक्रम के लिए प्रत्येक विधानसभा पर प्रभारी नियुक्त किए गये है, जो प्रत्येक विधानसभा से कार्यकर्ताओं के आबूरोड पहुंचने की रूप रेखा तैयार करेंगे। प्रधानमंत्री 30 सितंबर को शाम को सिरोही जिले के आबूरोड़ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और उसके उपरांत अम्बाजी के लिए रवाना होंगे।

                        कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली, जिला प्रभारी महेंद्र बोहरा, सांसद देवजी भाई पटेल, रानीवाड़ा विधायक एवं प्रदेश उपाध्यक्ष नारायणसिंह देवल, जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग, भीनमाल विधायक पूराराम चौधरी, आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित, जिला प्रमुख राजेशकुमार गोयल, सांचोर पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी, दानाराम चौधरी, गोविंद टाक सहित जिला पदाधिकारी, मोर्चा के जिलाध्यक्ष, जिला पदाधिकारी, प्रकोष्ठ एवं विभाग के पदाधिकारी, प्रधान, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, नगरीय निकाय सदस्य (पार्षद), मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्ष एवं मंडल पदाधिकारी सहित मोर्चों के मंडल अध्यक्ष, मंडल पदाधिकारी, शक्ति केंद्र संयोजक, प्रभारी और बूथ अध्यक्ष सहित हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहेगे ।