राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल की ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता का हुआ समापन

जिला कलक्टर ने रानी क्षेत्र की किशनपुरा ग्राम पंचायत में आयोजित समापन कार्यक्रम में खिलाड़ियों को किया सम्मानित

क्रिकेट मैच खेलकर व देखकर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की

IMG-20220916-WA0007.jpg

पाली/राजस्थान 29 अगस्त से शुरू हुए राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल कार्यक्रम के दूसरे चरण की ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिताओं का गुरुवार, 15 सितम्बर को समापन हुआ ।

जिला कलक्टर नमित मेहता गुरुवार को रानी उपखण्ड क्षेत्र की किशनपुरा ग्राम पंचायत में आयोजित समापन कार्यक्रम में पहुंचे । जिला कलक्टर ने खेल मैदान में आयोजित क्रिकेट मैच खेलकर व देखकर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की ।

IMG-20220916-WA0005.jpg

जिला कलक्टर ने कहा कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में हर आयु वर्ग के खिलाड़ी खेल प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं । उन्होंने बताया कि जिले में ग्रामीण ओलंपिक खेलों में लगभग 90 हजार खिलाड़ी पंजीकृत हुए हैं यह खेलो के प्रति रुचि दिखाता है ।

जिला कलक्टर ने कहा कि जिले में खेलों का वातावरण बनाए रखने के लिए 'खेलो पाली' अभियान के तहत जिले की सभी ग्राम पंचायतों में खेल मैदान बनाये जा रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को किसी ना किसी खेल से जुड़ाव रखना चाहिए खेलो से शारीरिक के साथ ही मानसिक विकास भी होता है ।

उन्होंने किशनपुरा ग्राम पंचायत के खिलाड़ियों के लगभग 400 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन होने पर विद्यालय स्टाफ व जनप्रतिनिधियों की सराहना की ।

खिलाड़ियों व कार्यक्रम के सहयोगियो को मोमेंटो देकर किया सम्मानित

जिला कलक्टर ने क्रिकेट की महिला व पुरूष विजेता टीमो के खिलाड़ियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया । उन्होंने कहा कि विजेता बनने से ज्यादा महत्वपूर्ण खेलो में भाग लेना है ।

इस अवसर पर जिला कलक्टर ने ग्रामीण ओलंपिक के ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिताओं के सफल आयोजन हेतु सहयोगी स्थानीय सरपंच व भामाशाह को मोमेंटो देकर सम्मानित किया ।

कार्यक्रम में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वीरेन्द्र सिंह चौधरी, उपखंड अधिकारी रविकांत, जिला शिक्षा अधिकारी मदन पंवार, जिला खेल अधिकारी लहरीदास वैष्णव, रानी पंचायत समिति प्रधान श्रीमती श्याम कंवर,विकास अधिकारी जितेंद्र सिंह राजावत, स्थानीय सरपंच श्रीमती देवी चौधरी, समाजसेवी श्री गिरधारी सिंह, छैल सिंह सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण, जनप्रतिनिधि, खिलाड़ी व ग्रामीणजन मौजूद रहे।