ठग सुकेश चंद्रशेखर ने 4 और अभिनेत्रियों को दिए थे महंगे तोहफे

in #news2 years ago

करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपS के रंगदारी मामले की जांच में पाया गया है कि चार मॉडल/अभिनेत्री उससे तिहाड़ जेल में मिली थीं और उन्हें पैसे और महंगे उपहार दिए गए थे. सूत्रों के मुताबिक, ‘बिग बॉस’ फेम निकिता तंबोली, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल जेल परिसर में चंद्रशेखर से मिली थीं और चंद्रशेखर ने उन्हें खुद को दक्षिणी फिल्म उद्योग का निर्माता बताया था.
मामले में एक सूत्र ने कहा कि इन अभिनेत्रियों की चंद्रशेखर से मुलाकात में मदद उसकी सहयोगी पिंकी ईरानी ने की थी. पिंकी को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. इन चारों अभिनेत्रियों को गुच्ची, वसार्चे और लुई वुइटन जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के महंगे उपहार दिए गए थे. वहीं, चंद्रशेखर ने अरुषा पाटिल के खाते में 5.20 लाख रुपए भी ट्रांसफर किए थे. उन्होंने स्वीकार किया है कि वह उनसे मिलती थीं, लेकिन जेल में नहीं.
वहीं, जब पिंकी ईरानी ने खन्ना को चंद्रशेखर से मिलवाया, तो अभिनेत्री को कथित तौर पर 2 लाख रुपए और नीले रंग की वसार्चे घड़ी दी गई. चंद्रशेखर ने कथित तौर पर सिंह के खाते में 2 लाख रुपए जमा किए और उन्हें एक एलवी बैग उपहार में दिया था. बाद में उन्हें 1.5 लाख रुपए और दिए गए.image-175.png

पिंकी ईरानी को निकिता तंबोली से परिचय कराने के लिए चंद्रशेखर से 10 लाख रुपए मिले और बाद में उन्होंने निकिता को 1.5 लाख रुपए दिए थे. चंद्रशेखर ने उन्हें पहली मुलाकात में एक गुच्ची बैग और 2 लाख रुपए दिए थे.