गोरखपुर में एशियन पेंट्स ने 'ब्यूटीफुल होम्स' स्टोर किया लॉन्च

in #news2 years ago

IMG-20221104-WA0006.jpg

  • मल्टी-कैटेगरी स्टोर अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी से है लैस

  • ग्राहकों को होम एवं डेकोर में खरीदारी का देता है बेहतरीन अनुभव

गोरखपुर। भारत की सबसे बड़ी पेंट एवं डेकोर कंपनी एशियन पेंट्स ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर में अपना पहला प्रीमियम, मल्टी-कॅटेगरी डेकोर शोरूम 'ब्यूटीफुल होम्स' लॉन्च किया है। नया एशियन पेंट्स ब्यूटीफुल होम्स स्टोर ब्रिधि टावर, किरोड़ी मल का हाता, सुमेर नगर में स्थित है। यह स्टोर ग्राहक की सर्विस और अनुभव को बेहतर बनाने वाले तकनीकी रुझानों के साथ खरीदारी का एक अनूठा और शानदार अनुभव देने के लिये तैयार है। इस अत्याधुनिक स्टोर का उद्घाटन आज एशियन पेंट्स के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ अमित सिंगले ने किया। इस स्टोर के पास आवासीय और वाणिज्यिक जगहों के लिये कई श्रेणियों के उत्पाद हैं।
5500 वर्गफीट में फैला गोरखपुर का विशाल ब्यूटीफुल होम्स स्टोर एक वन-स्टॉप शॉप है और सभी होम कैटेगरीज में उत्पादों की एक बड़ी श्रृंखला का प्रदर्शन करते हुए उपभोक्ताओं को व्यापक समाधान देता है-,, जैसे कि पेंट्स, बॉलपेपर्स, बाथ, फैब्रिक, किचन, वूडन फ्लोरिंग, डिजाइनर टाइल्स और फर्नीचर, जिन्हें हर उपभोक्ता की जरूरतों के हिसाब से कस्टमाइज भी किया जा सकता है। यह दो मंजिला शोरूम सॉफ्ट फर्निशिंग्स की एक श्रृंखला और व्हाइट टीक के उत्तम सजावटी लाइटिंग कलेक्शन का प्रदर्शन भी करता है, जिसका अधिग्रहण एशियन पेंट्स ने हाल ही में किया है।
'फिजिटल' (फिजिकल + डिजिटल) अनुभव को अपनाकर यह स्टोर घर की सजावट से जुड़ी ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार ठोस और तुरंत फैसले करने में उनकी मदद करने के लिये बना है। यह अपनी जगहों की कल्पना करने में ग्राहकों की मदद करता है और उन्हें खरीदारी का फैसला करने से पहले सही सजावट और डिजाइन चुनने के लिये समर्थ बनाता है।

Sort:  

Hi