सांड ' को दिल दे बैठी शादीशुदा महिला, रोटी खाने आता था रोज, अब करेगी शादी.

in #national2 years ago

Screenshot_20220819-005612_Chrome.jpgमुम्बई। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।देशभर से अजीबो गरीब खबरें सामने आती रही है। हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। मामला है प्यार का, लेकिन यह प्यार एक महिला और जानवर के बीच हुआ है। जी हां आपको सुनकर हैरानी होगी की एक शादीशुदा महिला को एक इंसान से नहीं बल्कि एक आवारा सांड से प्यार हो गया। सांड रोजाना महिला के घर पर रोटी खाने आता था। इसी दौरान महिला को सांड से ही प्यार हो गया। अब दोनों शादी रचाने जा रहे है।
मीडिया की खबरों के अनुसार मामला कल्याणपुर से सामने आया है। यहां एक मेडिकल स्टोर चलाने वाले विजय नाम के एक शख्स की पत्नी एक सांड को रोज रोटी खिलाती थी। महिला का कहना है कि उसे सांड से प्यार हो गया है। महिला का कहना है कि सांड उसकी हर बात मानता है। वही सांड भी अपनी हर बात उसे बताता है। सांड अब रोजगार की तलाश में है ताकि धूमधाम से दोनों की शादी हो जाए। हैरानी की बात तो यह है कि महिला का पति भी अपनी पत्नी की इस इच्छा को पूरी करने के लिए तैयार है। महिला की इच्छा यह भी है कि शादी के बाद वह मेडिकल स्टोर की दुकान सांड के नाम कर दें।
खबरों के अनुसार महिला को सांड अपनी हर बात बताता है और उसपर भरोसा करता है। महिला सांड की हर बात इशारों में समझ जाती है। बताया जा रहा है कि सांड महिला से उर्दू, अरबी, फारसी में बात करता है। सांड ने अपना नाम राजू बताया है। महिला का कहना है कि वह अपने राजू से पहले कोर्ट मैरिज करेगी। इसके बाद वह धूमधाम के साथ शादी रचाएगी।

Sort:  

Sir please like my news ji 🙏

Plz like my post