Laal Singh Chaddha: बैन की मांग के बीच आमिर खान की फिल्म की ऑस्कर ने तारीफ करते हुए शेयर किया वीडियो

in #movie2 years ago

NEWS DESK : WORTHEUM NEWS
PUBLISHED BY - PREETIYADAV

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा गुरुवार को यानी कि 11 अगस्त को रिलीज हुई है। ये फिल्म, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह अहम किरदार में हैं। बता दें कि भारत में इस फिल्म का काफी विरोध किया जा रहा है। फिल्म को बायकॉट और बैन करने की मांग चल रही है। लेकिन ऑस्कर के ऑफिशयल अकाउंट से फॉरेस्ट गम्प और लाल सिंह चड्ढा का वीडियो शेयर कर, आमिर की फिल्म की तारीफ की गई है। उन्होंने वीडियो शेयर कर एक मैसेज भी लिखा है।

द अकादमी ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमे फॉरेस्ट गम्प और लाल सिंह चड्ढा के वीडियो दिखाए हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'रॉबर्ट जेमेकिस और एरिक रोथ की लिखी कहानी जिसमें एक आदमी अपनी उदारता से सबका दिल जीत लेता है, इसका अद्वैत चंदन और अतुल कुलकर्णी ने इंडियन अडैप्शन लाल सिंह चड्ढा फिल्म बनाई है। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान लीड रोल में हैं, वहीं ओरिजनल वाली में टॉम हैंक्स ने इस किरदार को निभाया था।'

'1994 में फॉरेस्ट गम्प को ऑस्कर के 13 कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया था जिसमें 6 बेस्ट एक्टर, डायरेक्टर, फिल्म एडिटिंग, बेस्ट पिक्चर, विजुअल इफेक्ट्स और अडैप्टेड स्क्रीनप्ले शामिल हैं।'

अब इस पोस्ट पर यूजर्स, आमिर की तारीफ कर रहे हैं। खैर देखते हैं कि अकादमी द्वारा फिल्म की तारीफ होने पर आमिर क्या रिएक्ट करते हैं।

आमिर के खिलाफ शिकायत दर्ज

बता दें कि हाल ही में आमिर खान के खिलाफ इंडियन आर्मी को डिसरिस्पेक्ट करने और उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। फिल्म को लेकर हो रहे रोज विवाद से आमिर खान भी परेशान हो गए हैं।

Sort:  

हमने आपकी सभी खबरे लाइक कर दी आप भी हमारी खबरे लाइक करे