तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाईकिल सवार को मारी टक्कर

in #mandla2 years ago

WhatsApp Image 2022-06-24 at 4.30.53 PM.jpeg

  • हादसे में युवक हुआ गंभीर घायल, जबलपुर किया रैफर
  • नेशनल हाईवे 30 के ग्रम बबैहा की घटना
    मंडला। मंडला से जबलपुर और मंडला से छत्तीसगढ़ मार्ग में बना नेशनल हाईवे 30 अब हादसों का सफर बन गया है, इन हाईवे मार्ग में रोजाना सड़क हादसें हो रहे है। जिसमें गंभीर घायल होने के साथ ही लोग अपनी जान गवा रहे है। इन हदसों को रोकने के लिए कोई सुरक्षात्मक उपाए नहीं किए जा रहे है। इस हाईवे मार्ग पर बड़े भारी वाहनों की बेलगाम र$फ्तार पर ब्रेक नहीं लग पा रहा है। जिसके कारण इन भागते तेज रफ्तार में बड़े भारी वाहनों से हादसे हो रहे है। इन वाहनों पर लगाम नहीं लग पा रहा है।
    जिला मुख्यालय से करीब 15 किमी दूर कोतवाली थाना अंतर्गत नेशनल हाइर्व में स्थित ग्राम बबैहा में एक मोटरसाईकिल सवार की तेज रफ्तार जा रहे ट्रक से भिंडत हो गई। इस हादसे में मोटरसाईकिल सवार गंभीर घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। जिसके बाद एम्बुलेंस की मदद से युवक को जिला चिकित्सालय ले जाया गया।
    WhatsApp Image 2022-06-24 at 4.30.54 PM.jpeg
    जानकारी अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के नेशनल हाईव पर स्थित गांव बबैहा में एक तेज रफ्तार ट्रक व बाइक सवार की टक्कर हो गई। बाइक सवार को गंभीर चोटें आई है। नाजुक हालत में एबुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही है।
    बताया गया है कि हाइवे पर बेलगाम रफ्तार दुर्घटना का कारण बन रही है। यहां मंडला की ओर ट्रक बकौरी की ओर से आ रहा बाइक सवार सीधे जा टकराया है। जिससे बाइक से छिंटक कर युवक लकी निवासी जुझारी 23 वर्ष घायल हो गया है। स्थिति नाजुक थी मौके पर ग्रामीणों ने युवक को उठाया है और एबुलेंस को सूचना दी। घायल युवक को अस्पताल से जबलपुर रेफर किया गया। सूचना पर पुलिस के द्वारा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।
Sort:  

wortheum में खबरों को लाइक ओर कमेंट करके अपनी ओर अपने साथी की ताकत को बढ़ाये।
सबका साथ सबका विकास
@mpnews

Sed

हेलमेट का उपयोग अवश्य करे