महाराष्ट्र में मंत्रियों की संभावित लिस्ट, जानिए किसे मिल सकती है कैबिनेट में जगह?

in #maharastra2 years ago (edited)

महाराष्ट्र कैबिनेट के संभावित मंत्रियों के नाम सामने आए हैं. इनमें ज्यादा नाम बीजेपी नेताओं के हैं.महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे कल अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे. शिवसेना (Shiv Sena) विधायक एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) और बीजेपी (BJP) नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने 30 जून को प्रदेश के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी. IMG_20220808_213548.jpg

एकनाथ शिंदे के एक करीबी सहयोगी ने बताया कि राजभवन में दोपहर 12 बजे निर्धारित समारोह में एक दर्जन मंत्री शपथ लेंगे. महाराष्ट्र कैबिनेट के संभावित मंत्रियों के नाम भी सामने आए हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे कल अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे. शिवसेना (Shiv Sena) विधायक एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) और बीजेपी (BJP) नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने 30 जून को प्रदेश के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी.

एकनाथ शिंदे के एक करीबी सहयोगी ने बताया कि राजभवन में दोपहर 12 बजे निर्धारित समारोह में एक दर्जन मंत्री शपथ लेंगे. महाराष्ट्र कैबिनेट के संभावित मंत्रियों के नाम भी सामने आए हैं.

Sort:  

Please follow me and like my post mam🙏🙏🙏🙏