मैंने इंटरव्यू देना शुरू कर दिया तो महाराष्ट्र में भूकंप आ जाएगा,उद्धव ठाकरे को चेतावनी

in #maharashtra2 years ago

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे को परोक्ष रूप से चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने बोलना शुरू किया तो "भूकंप" आ जाएगा। शिंदे शनिवार को मालेगांव में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, "अगर मैं इंटरव्यू देना शुरू कर दूंगा तो भूकंप आ जाएग। कुछ लोगों के विपरीत मैंने हर साल छुट्टियों के लिए कभी भी विदेश यात्रा नहीं की। मेरे दिमाग में केवल शिवसेना और उसके विकास की बातें थीं।"Screenshot_20220731-132528_WhatsApp.jpg

शिंदे और शिवसेना के अन्य विधायकों द्वारा कांग्रेस और एनसीपी के साथ उनकी गठबंधन सरकार के खिलाफ बगावत करने के बाद उद्धव ठाकरे ने जून में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उद्धव ठाकरे ने अक्सर बागी विधायकों को "देशद्रोही" कहा है।

उद्धव ठाकरे का नाम लिए बिना शिंदे ने कहा कि उन्होंने विद्रोह कर दिया क्योंकि वह बालासाहेब ठाकरे की विरासत की रक्षा करना चाहते थे। बालासाहेब की विचारधारा से समझौता करने वालों को आप सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के लिए क्या कहते हैं?

एकनाथ शिंदे ने यह भी सवाल किया कि शिवसेना ने भाजपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ा लेकिन कांग्रेस और राकांपा के साथ सरकार कैसे बनाई। क्या यह विश्वासघात नहीं है? उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व वाली शिवसेना और भाजपा अगले विधानसभा चुनाव में 288 में से 200 सीटें जीतेगी।शिंदे ने दिवंगत शिवसेना नेता आनंद दिघे का भी जिक्र किया और कहा कि उन्हें पता है कि उनके साथ क्या हुआ था। 2002 में एक सड़क दुर्घटना में मारे गए अपने गुरु के बारे में बोलते हुए शिंदे ने कहा, "मैं धर्मवीर के साथ जो हुआ उसका गवाह था।"

Sort:  

Good news visit my profile to