मोबाइल और खर्च के लिए आए दिन पैसे मांगना पड़ा भारी,बड़े भाई ने छोटे भाई को उतार दिया मौत के घाट..

in #madhyapradesh2 years ago

रायपुर. राजधानी से लगे निमोरा गांव में बुधवार को नाबालिग ने अपने छोटे भाई की निर्मम हत्या कर दी है. इस वारदात के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है. हालांकि पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. पूरा मामला राखी थाना क्षेत्र का है.

hatya_1659421970-1.jpg

दरअसल, निमोरा में 16 वर्षीय नाबालिग भाई ने अपने 13 साल के भाई पर गैती से हमला कर हत्या कर दी. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मृतक आए दिन घर पर फिजूलखर्ची और मोबाइल फोन के लिए पैसे मांगता था. पैसे ना देने पर वह घर पर मारपीट, गाली-गलौच कर लड़ाई झगड़ा करता था. इसी से तंग आकर नाबालिग भाई ने अपने छोटे भाई भीषम को मौते के घाट उतार दिया.

जिद पर आड़ा था भीषम

मोबाइल और खर्च के लिए आए दिन पैसे मांगता था छोटा भाई, तंग आकर नाबालिग ने उतार दिया मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला अल सुबह 4-5 बजे के बीच का है. निमोरा में हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 13 वर्षीय मृतक का खून से लथपथ शव देखा था. पूरी वारदात की तफ्तीश में जब पुलिस जुटी तो खुलासा हुआ कि बड़े भाई ने ही गैती से हमला कर अपने छोटे भाई को मौत के घाट उतारा है. आरोपी बालक ने पूछताछ में बताया कि उसका छोटा भाई आए दिन पैसे मांगता था. हर दिन मोबाइल की मांग कर लड़ाई झगड़ा करता रहता था. लेकिन घर पर पैसों की तंगी के चलते मोबाइल नहीं दिलाया जा रहा था. घर पर पैसे नहीं थे और भीषम जिद्द पर अड़ा हुआ था. इसी बात से परेशान होकर नाबालिग आरोपी ने अपने छोटे भाई के सीने और पेट पर गैती से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है...!!

Sort:  

No words for these kind of people 😖