कौन थी वो.? कोचिंग जाते समय रास्ते में युवती को महिला ने ऐसा क्या खिलाया कि अस्पताल पहुंच गई..

in #madhyapradesh2 years ago

विदिशा। एमपी के विदिशा पुलिस के लिए एक युवती की मौत अबूझ पहेली बन गई है। पुलिस को यह समझ नहीं आ रहा कि मामले की जांच कहां से शुरू किया जाए। पुलिस की आस अब युवती को पोष्टमार्टम रिपोर्ट पर आकर टिक गई है, जहां से कुछ क्लू मिल सके। दरअसल कोचिंग जाने के दौरान रास्ते में युवती को महिला (पहचान नहीं हुई है) ने प्रसाद खाने के लिए दिया था। कोचिंग पहुंचते ही युवती को चक्कर आने लगे। इसकी जानकारी कोचिंग वाले ने फोन कर युवती के पिता को दी। आनन-फानन में लोग युवती को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां दो दिन चले इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी मौत हो गई। महिला की पहचान नहीं हो सकी है। मामले की जांच महिला पर आकर टिक गई है।

मौत-1.jpg
गुरुवार को मेडिकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में इलाज करवा रही 18 वर्षीय राघवजी कॉलोनी निवासी हर्षिता यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई। हर्षिता के पिता जितेंद्र ने बताया कि उनकी छोटी बेटी पहले से विदिशा जिला अस्पताल में भर्ती है। बुधवार को हर्षिता घर से निकलने के बाद अपनी छोटी बहन को खाना देने के साथ कोचिंग गई थी।
जितेंद्र ने बताया कि कोचिंग से उन्हें फोन आया कि आपकी बेटी को चक्कर आ रहे हैं। वह उल्टी कर रही है। उसे विदिशा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी छोटी बेटी भर्ती थी। हर्षिता ने अपनी छोटी बहन को बताया कि अस्पताल से कोचिंग जाते वक्त एक महिला उसे मिली थी जिसने उसे खाने को प्रसाद दिया था। उसे खाने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। वहीं पिता का कहना है कि जिस भी महिला ने इस प्रकार मेरी बेटी को प्रसाद में जहरीला पदार्थ खिलाया है उक्त महिला का पता किया जाना चाहिए, जिससे अन्य बेटियों को भी सुरक्षित रखा जा सके। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत होने के बाद पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

पीएम रिपोर्ट में मौत की सही वजह सामने आएगी

विदिशा मेडिकल कॉलेज के सीएमओ डॉक्टर वैभव जैन ने बताया कि युवती को जब अस्पतताल लाया गया था, तब उसकी गंभीर स्थिति थी। आईसीयू में इलाज के दौरान आज उसकी मौत हुई है। पीएम रिपोर्ट में मौत की सही वजह सामने आएगी। वहीं मामला जहर खुरानी का लग रहा है। पीएम रिपोर्ट में जहर की पुष्टि हो पाएगी। फिलहाल मामला पुलिस को भी बता दिया गया है..।।

Sort:  

हम सभी मंजिल के नजदीक पहुंच चुके है, ज्यादा से ज्यादा खबरें लगाए, खूब लाईक करें, कामेंट करें,
सभी का राजयोग शुरू होने वाला है, इसके लिए सबका साथ जरूरी है, सबके साथ से ही सबका राजयोग है।
सबका साथ, सबका विकास
👍👌🤝👍👍👍

Kya jamana aa gaya hai ab ..