सड़क किनारे पड़ा मिला कोल्ड स्टोर के बाबू का शव, जांच में जुटी पुलिस

in #kannauj2 years ago

कन्नौज जिले के छिबरामऊ में ड्यूटी खत्म करके घर जा रहे कोल्ड स्टोर के लोडिंग बाबू का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। लोडिंग बाबू की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। उसकी पत्नी ने मार्ग दुर्घटना की रिपोर्ट विशुनगढ़ थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
Screenshot_20220719-184814_Chrome.jpg

विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम सेमलपुर निवासी आलोक कुमार (28) छिबरामऊ के जनता कोल्ड स्टोर में लोडिंग बाबू था। सोमवार रात लगभग नौ बजे काम खत्म कर आलोक अपनी बाइक से वापस घर जा रहा था। रात में युवकों ने विशुनगढ़ मार्ग पर नादनपुर गांव के पास आलोक को पड़ा हुआ देखा। उसके सिर व चेहरे पर चोटों के निशान थे।

मामले की जानकारी पाकर परिजन मौके पर पहुंच गए और एंबुलेंस से आलोक कुमार को सौ शैया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आलोक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। आलोक कुमार की शादी एक साल पहले कल्पना के साथ हुई थी। विशुनगढ़ पुलिस ने मृतक की पत्नी कल्पना की तहरीर पर मार्ग दुर्घटना की रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में विशुनगढ़ थानाध्यक्ष किशन पाल सिंह ने बताया कि मामला मार्ग दुर्घटना का है।

Sort:  

Sosad