जानलेवा हमले में घायल युवक की मौत: रास्ता जाम कर दिया धरना

in #jodhpur2 years ago

जानलेवा हमले में घायल युवक की मौत: रास्ता जाम कर दिया धरनाScreenshot_2022-06-04-15-47-01-72_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12~3.jpg
पाली/रानी। रानी स्टेशन गत दिनो रमेश मीना नाम के शख्स पर जानलेवा हमले के बाद बीस दिन से जोधपुर में इलाज चल रहा था। उसके आज मौत हो गई। परिवार तथा मीना समाज ने रानी एसडीएम कार्यलय के बाहर रोड एक तरफा बंद कर धरना दिया। मुहावजे की मांग की तथा हत्यारों को फाँसी की सजा मिले तथा फरार हत्यारों को गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही उचित मुहावजा नहीं मिलने तक धरना जारी रहेगा। मीना समाज के लोगों का कहना है कि कार्रवाई नहीं किए जाने पर धरना जारी रहेगा। मौके पर मौजूद एडीशनल एसपी सोनी समझाइस कर रहे है।
गुस्साए मीणा समाज के लोगों ने शनिवार की सुबह रानी केनपुरा रोड को एक तरफा जाम किया आश्रित परिवार को 5 लाख रूपए तथा सरकारी नौकरी ,फरार आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। बता दें कि दस अक्टुबर को रात को अज्ञात हमलावर बिल्ंिडग में घुसे, वहा रमेश मीणा हमले से बिल्उिंग से नीचे गिर गया। रानी से जोधपुर रैफर किया। जहा आज उसकी मौत हो गई।
मृतक परिवार ,मीणा समाज एसडीएम तथा तहसील के बाहर धरने पर बैठे एसीएसटी संघर्ष समिति के सुरेश मीणा, सचिव मुकल सोलंकी , शंकर मीणा , कई लोग मौजूद रहे। घटना को लेकर एक ज्ञापन भी प्रशासन को दिया गया है। फिलहाल वहां पर धरना प्रदर्शन जारी है।