राष्ट्रगान के समय ईशान किशन पर मधुमक्खी का हमला, केएल राहुल की इस हरकत ने फैन्स का दिल जीता

in #hindi2 years ago

टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में 10 विकेट से हराया. इसी के साथ सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. गुरुवार को हरारे में हुए पहले मैच से ठीक पहले नेशनल एंथम के दौरान केएल राहुल और ईशान किशन के साथ एक वाकया हुआ. ईशान पर मधुमक्खी ने हमला किया. जबकि राहुल ने फैन्स का दिल जीत लिया...भारतीय क्रिकेट टीम ने जिम्बाब्वे को तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में 10 विकेट से हरा दिया है. यह मुकाबला गुरुवार (18 अगस्त) को हरारे में खेला गया था. इसी के साथ टीम इंडिया ने वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

पहले मुकाबले में राष्ट्रगान के दौरान भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल और ईशान किशन के साथ कुछ ऐसे वाकये हुए, जिसने उन्हें ट्रेंड में ला दिया है. राहुल ने तो एक ऐसा काम किया, जिससे लोग उनके फैन हो गए. भारतीय यूजर्स ने कहा कि हमें राहुल पर गर्व है. वहीं, विकेटकीपर बैटर ईशान किशन के साथ राष्ट्रगान के समय ऐसा वाकया हुआ, जिससे लोग उनके मजे लेने लगे.दरअसल, जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले से ठीक पहले दोनों टीमें नेशनल एंथम के लिए लाइन में खड़ी थीं. इसी दौरान पहले जिम्बाब्वे का नेशनल एंथम बजा. इसी दौरान केएल राहुल को च्विंगम खाते देखा गया. तभी राहुल ने भारतीय नेशनल एंथम से पहले च्विंगम कों निकालकर फेंक दिया.

यह वाकया कैमरे में कैद हो गया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इस पर लोगों ने केएल राहुल की जमकर तारीफ की और कहा कि हमें राहुल पर गर्व है.वहीं, राष्ट्रगान के दौरान ही दूसरा वाकया ईशान किशन के साथ हुआ. जब भारतीय नेशनल एंथम चल रहा था, उसी दौरान ईशान किशन पर मधुमक्खी ने हमला कर दिया. ईशान इस हमले से बचते भी नजर आए. हालांकि वह अपनी जगह से हिले नहीं, बस सिर को हिलाया था. मधुमक्खी के जाते ही ईशान ने इधर-उधर देखा और फिर राष्ट्रगान में ध्यान लगा लिया.

ईशान किशन के साथ हुआ ये वाकया भी कैमरे में कैद हो गया. उनका भी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. इस पर फैन्स ने भी जमकर मजे लिए. कुछ यूजर्स ने तो ये वीडियो शेयर करते हुए लोगों से पूछा कि इस तरह का वाकया किस किस के साथ हुआ है.ishan_kishan_and_kl_rahul-sixteen_nine.jpg