एसडीएम द्वारा छापेमार कार्यवाही पर आयुष चिकित्सकों ने विरोध दर्ज कराया

in #hathras2 years ago

WhatsApp-Image-2022-07-26-at-3.43.26-PM.jpeg
हाथरस: सिकंदराराऊ में सोमवार को उपजिलाधिकारी द्वारा बीएएमएस और बीयूएमएस चिकित्सकों के क्लीनिक एवं नर्सिंग होम पर की छापेमार कार्यवाही के विरोध में आयुष चिकित्सकों ने हाथ में काली पट्टी बांधकर विरोध दर्ज कर दूसरे दिन भी हड़ताल पर रहे।
चिकित्सकों ने कहा कि सभी बीएएमएस और बीयूएमएस चिकित्सक नियमानुसार ही अपनी पैथी में ही चिकित्सा कार्य कर रहे हैं। जहां एलोपैथिक पद्धति में इलाज किया जा रहा है। वहां पर पहले से ही एलोपैथिक चिकित्सक की व्यवस्था है। एलोपैथिक चिकित्सक द्वारा ही उस पद्धति में मरीजों का इलाज किया जाता है। उसके बावजूद प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा बेवजह परेशान किया जा रहा है। यदि प्रशासन की इस प्रकार की कार्यशैली में सुधार नहीं आता है तो चिकित्सकों का एक प्रतिनिधिमंडल जल्द ही प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात करेगा और अपनी समस्याओं के निराकरण और भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करेगा।
विरोध दर्ज कराने वालों में डॉ सीपी वर्मा, डॉ ललित प्रताप बघेल, डॉ पवन कुमार कचौरा, डॉ विजय प्रकाश गुप्ता, डॉ अजीम खान पुरदिलनगर, डॉ अंशुल सोनी, डॉ अरविंद सारस्वत, डॉ राकेश कुमार, डॉ नसीम अहमद, डॉ जाहिद हुसैन, आसिम अंसारी, डॉ सीपी शर्मा, डॉ मुकेश कुमार, डॉ यतेंद्र कुमार, डॉ राकेश सिंह, डॉ केके सिंह, डॉ रामवीर सिंह, डॉ तेजवीर सिंह, डॉ अरविंद पाराशर, डॉ राम प्रकाश गुप्ता आदि थे।

Sort:  

लाईक करने में कंजूसी ना करें, लाईक से ही तो क्वाईन के साथ अच्छे दिन की शुरुआत होगी, अच्छे दिन के लिए दिल खोलकर लाईक करें, कामेंट करे।
🙏🙏