प्रेमरघु पैरामेडिकल कॉलेज में यातायात जागरूकता अभियान का किया गया आयोजन।

in #hathras2 years ago

हाथरस-एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक हृयूमन राइट्स के तत्वावधान में एवं यातायात पुलिस के सौजन्य से यातायात माह के अंतर्गत यातायात सुरक्षा-जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन प्रेमरघु पैरामेडिकल कॉलेज में किया गया जिसकी अध्यक्षता डा.पी.पी.सिंह ने की। संगोष्ठी में राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय ने कहा कि जीवन का हर पल महत्वपूर्ण है इसको लापरवाही में बहाइये सड़क सुरक्षा संबंधी नियमों का पालन करते हुए अपने जीवन को सुरक्षित रखने के साथ-साथ दूसरे के जीवन को भी बचाइए।
यातायात प्रभारी अखिलेश बघेल ने कहा कि सड़क सुरक्षा संबंधी नियमों का पालन जीवन को सुरक्षा देता है हमारी लापरवाही हमारे जीवन के साथ-साथ दूसरे के परिवार को भी खतरे में डालता है सबसे ज्यादा मृत्यु सिर की चोटों के कारण होती है अतः हमेशा हेलमेट पहनकर ही दुपहिया वाहन चलाएं।
राष्ट्रीय प्रवक्ता देवेन्द्र गोयल ने कहा कि हमें नियमों के पालन के साथ साथ नये नये सुझावों से भी नियमों का पालन करना चाहिए।
राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष मोहनलाल अग्रवाल ने कहा कि गाड़ी चलाते समय अपने परिवार के साथ-साथ दूसरों की जीवन को भी सुरक्षित रखना है।
जिला अध्यक्ष सौरभ सिंघल ने कहा कि जब हम गाड़ी चलाते हैं तो सुरक्षा की भावना हमेशा मन में रखनी चाहिए।
अध्यक्षता करते हुए प्रेम रघु डायरेक्टर डा.पी.पी. सिंह ने कहा कि हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम अपने शहर के ट्रैफिक को सुदृढ़ करें और शासन-प्रशासन की गाइडलाइनओं का पालन करते हुए सुरक्षित वाहन चलाएं।संगोष्ठी में शैलेंद्र सांवलिया, प्रेम रघु मेडिकल कॉलेज का स्टाफ व छात्र-छात्राएं सैकड़ों की संख्या में मौजूद रहे।IMG-20221126-WA0006.jpg