बाइक सहित युवक का शव 10 फिट खाईं में पड़ा मिला

in #hardoi2 years ago

IMG-20220904-WA0048.jpeg

हरदोई।।
शाहाबाद पाली मार्ग पर एक डिग्री कॉलेज के पास 10 फीट गहरी खाई में मोटरसाइकिल सहित एक युवक का शव सड़ा गला बरामद हुआ। शव बरामद होने के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। शव की शिनाख्त ग्राम गहोरा के एक युवक के रूप में हुई है। सरपंच सरदार के मजदूर अपने खेतों में काम कर रहे थे। उसी समय भयंकर बदबू आने के कारण उन्होंने बदबू के स्थान पर देखा तो एक युवक का शव और उसके पास में एक बाइक पड़ी हुई दिखाई दी। जिससे वह भयभीत हो गए। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

शव
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। शव पूरी तरह से सड़ चुका था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक का शव चार दिन पहले से पड़ा हुआ है।गहोरा के सत्यपाल 28 पुत्र रामरतन के रूप में पहचान हुई। इधर सूचना पाकर एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया । प्रभारी निरीक्षक एसके मिश्र का कहना है युवक शराब का आदी था शराब पीकर शहर से अपने गांव की ओर जा रहा होगा। तभी उसकी बाइक 10 फीट गहरी खाई में चली गई। बड़ी-बड़ी घास होने की वजह से राहगीर नहीं देख पाए।

शव सड़ जाने के बाद उत्पन्न बदबू से युवक के खाई में पड़े होने की खबर मिली। सत्यपाल पिछले चार दिनों से अपने घर से गायब था। परिजनों ने आज ही कोतवाली में उसकी गुमशुदगी की तहरीर दी। गुमशुदगी की तहरीर देने के बाद ही सत्यपाल का पाली मार्ग की खाई से शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।IMG-20220904-WA0049.jpeg