सड़क हादसों में छात्र समेत दो की मौत

in #hardoi2 years ago

IMG-20220711-WA0006.jpg अरवल क्षेत्र और देहात क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में एक छात्र समेत दो की मौत हो गई। हादसे में मजदूर की पत्नी व बेटी घायल हो गए, जिसमें पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

अरवल क्षेत्र के पूरा रतन के मोहित कक्षा नौ का छात्र था। परिवारवालों ने बताया कि मोहित सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था, जिसके लिए सुबह सड़क पर दौड़ लगाने के लिए जाता था। रविवार सुबह सड़क पर दौड़ लगाते समय हरपालपुर क्षेत्र के ग्राम पलिया की ओर से आ रही बाइक ने गांव के बाहर मोहित को टक्कर मार दी, जिसमें मोहित घायल हो गया। आनन-फानन में परिवारवाले उसे एंबुलेंस से सीएचसी ले गए, जहां से जिला अस्पताल भेज दिया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

शाहजहांपुर क्षेत्र के मऊ कैंट के रविंद्र गौतम मजदूरी करते थे। परिवारवालों ने बताया कि रविंद्र की पुत्री मुस्कान को खून की उल्टी आती हैं। पुत्री को डाक्टर को दिखाने के लिए अपनी पत्नी गायत्री के साथ बाइक से हरदोई आ रहे थे। हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर देहात क्षेत्र के ग्राम अटवा असिगांव के निकट ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें तीनों लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सक ने रविंद्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुत्री का प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी और पत्नी का उपचार चल रहा है।