जानलेवा हमला करने पर तीन भाइयों सहित चार पर केस दर्ज

in #hardoi2 years ago

पाली । खेत से भूसा लेने गए युवक पर गावं के ही चार लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। सिर पर रॉड लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जान से मारने की नियत से तमंचे से फायर करने का भी युवक ने आरोप लगाया है। घायल युवक की तहरीर पर पुलिस ने तीन सगे भाइयों सहित चार लोगों पर जानलेवा हमला सहित विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। एक आरोपित को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है।
क्षेत्र के बाबरपुर गावं निवासी अतुल वाजपेयी ने बताया कि रविवार की शाम चार बजे वह दलेलपुर पुलिया के पास खेत से भूसा लेने बाइक से गया था। गावं के अनिल वाजपेयी से उसका पुराना विवाद है। उसी को लेकर अनिल खेत में आकर गाली गलौज करने लगा और जान से मारने की नियत से तमंचे से फायर कर दिया। जिसमें वह बाल-बाल बच गया। मौके से अतुल ने भागने का प्रयास किया तो गिरीश दीक्षित के मकान के पास अनिल के भाई स्कंद व आदित्य ने गिरीश के साथ मिलकर पकड़ लिया और लोहे की रॉड से मारने पीटने लगे। सिर पर रॉड लगने से अतुल चोटिल हो गया। अतुल ने बताया उसकी बाइक को भी आरोपितों ने तोड़ दिया है। थाना प्रभारी सुनील दत्त कौल ने बताया कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही है। उसी को लेकर दोनों में विवाद हुआ है। घायल को अस्पताल भेज कर तहरीर के आधार पर तीन भाइयों समेत चार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गई है। एक आरोपित को हिरासत में लेकर बांकी की तलाश की जा रही है।

इनसेट

ग्रामीणों के मुताबिक अनिल व अतुल के बीच पुराना विवाद चल रहा है। पिछले वर्ष 28 नवंबर 2021 को दोनो के बीच विवाद हुआ था। जिसमें अनिल के पिता रामकिशोर ने बताया था अनिल खेत से वापस आ रहा था तभी अतुल ने अपने साथियों के साथ मिलकर अनिल पर हमला कर फायर कर दिया था। जिसमें अनिल घायल हो गया था। अनिल के पिता की तहरीर पर अतुल सहित चार नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें अतुल जेल भी गया था। तभी से दोनों में विवाद चल रहा है।