बेटी कर रही थी केक का इंतजार, पहुंचा पिता की मौत का समाचार

in #hardoi2 years ago

पाली । पूरा घर एक वर्षीय बेटी नायरा के पहले बर्थडे को धूमधाम से मानने की तैयारियों में जुटा था। पिता अपने चचेरे भाई व दोस्त के साथ केक लेने बाइक से पाली आये थे। बेटी केक आने का घर पर इंतजार कर रही थी, हर तरफ खुशियां थी। तभी घर पहुंचीं पिता की मौत की खबर से पूरा परिवार सहम उठा और खुशियां मातम में बदल गई।
भरखनी निवासी अवनीश की बेटी नायरा का पहला जन्मदिन गुरुवार को था। जन्मदिन धूमधाम से मनाने के लिए अवनीश गावं के ही चचेरे भाई विशाल व दोस्त प्रदीप उर्फ कल्लू के साथ बाइक से केक व सजावट का सामान लेने शाम 6 बजे पाली आया था। बाइक प्रदीप चला रहा था। केक लेकर अवनीश वापस जा रहा था तभी पाली-भरखनी मार्ग पर मुड़रामऊ मोड़ के पास पैट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी थी। जिसमें अवनीश व कल्लू की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि विशाल घायल हो गया था। जिसका इलाज जिला अस्पताल चल रहा है। घर पर बेटी नायरा केक लेने गए पिता का इंतजार कर रही थी। उसे क्या पता था केक की जगह उसे पिता की मौत का समाचार मिलेगा। अवनीश तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी मौत से पत्नी संगीता का रो-रो कर बुरा हाल है। माँ बेटी के सामने मुसीबतों का संकट खड़ा हो गया है। थाना प्रभारी सुनील दत्त कौल ने बताया कि दो ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

इनसेट
प्रदीप उर्फ कल्लू तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का था। पत्नी रीतू व दो लड़कों का पेट पालने के लिए वह खेती करता था। गुरुवार की शाम वह अवनीश के साथ पाली आया था। प्रदीप को क्या पता था कि वह आखिरी बार पाली जा रहा है। हादसे में प्रदीप की भी अवनीश के साथ मौत हो गई। एक साथ हुई दो मौतों ने पूरे गावं को झकझोर दिया है। पूरे गावं में सन्नाटा पसरा है। परिजनों का रोते रोते बुरा हाल है।

इनसेट

अवनीश गुड़गावं में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। परिजनों के मुताबिक दीपावली पर अवनीश गावं आया था। तब से गावं पर ही था। बेटी का बर्थडे मानने के बाद अवनीश गुड़गांव जाने की तैयारी में था। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था।IMG-20221118-WA0016.jpg