चोरों ने आठ गाड़ियों के शीशे तोड़ चोरी किए ECM

in #ghaziabad2 years ago


शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-2 के पन्नू चौक और राजेंद्र नगर सेक्टर-5 में रविवार तड़के स्विफ्ट कार से चोरों ने आठ गाड़ियों के शीशे तोड़कर ईसीएम व अन्य सामान चोरी कर लिया। घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं। साहिबाबाद पुलिस कैमरे से चोरों की पहचान कर रही है।
निजी कंपनी से सेवानिवृत सुधीर पंत ने बताया कि कॉलोनी में घर के नीचे ही आई-10 गाड़ी खड़ी थी। सुबह साढ़े चार बजे सफेद रंग की स्विफ्ट कार में चोर आए और एक बार रेकी कर आगे बढ़ गए। फिर दोबारा आए और गाड़ी के अंदर से एक चोर निकलकर उनकी गाड़ी के पास पहुंचा और हथौड़े से पीछे वाली सीट का शीशा तोड़कर अंदर रखा सामान और ईसीएम चोरी कर लिया।
इसी तरह कुछ दूरी पर विजय सक्सेना की गाड़ी से ईसीएम जबकि राम वाटिका में एक युवक के घर दिल्ली से आए रिश्तेदार की गाड़ी का शीशा तोड़की ईसीएम, बैग से 10 हजार की नकदी व कागजात चोरी कर लिए। सुबह छह बजे सुधीर पंत मॉर्निंग वॉक के लिए घर से बाहर निकले तो उन्हें गाड़ी का शीशा टूटा मिला। इसके बाद पुलिस को चोरी की सूचना दी। इस दौरान कॉलोनी में छह गाड़ियों के शीश तोड़कर ईसीएम व अन्य सामान चोरी करने की चर्चा रही लेकिन इन वाहनों के मालिक जरूरी काम से बाहर गए हुए हैं।
वहीं, राजेंद्र नगर सेक्टर-5 में राकेश अरोड़ा की आई-20 गाड़ी का शीशा तोड़कर चोरों ने ईसीएम चोरी कर लिया। उनके अलावा चार अन्य पड़ोसियों की गाड़ी से भी सामान चोरी हुआ है। वाहन स्वामियों ने पुलिस को शिकायत दी है। साहिबाबाद थाना प्रभारी सचिन मलिक का कहना है कि घटनास्थल के आसपास स्विफ्ट गाड़ी का नंबर पता कर उसे ट्रैक कर रहे हैं। जल्द चोरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।